लाइव टीवी

Aishwarya rai bodyguard: मिलिए ऐश्‍वर्या राय के बॉडीगार्ड शिवराज से, सैलरी जानकर रह जाएंगे दंग

Updated Sep 07, 2020 | 08:00 IST

Aishwarya rai bodyguard: बॉलीवुड की द‍िलकश अदाकारा और बच्‍चन परिवार की बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की सुरक्षा का ज‍िम्‍मा बॉडीगार्ड श‍िवराज संभालते हैं।

Loading ...
Aishwarya Rai Bodyguard
मुख्य बातें
  • ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के बॉडीगार्ड हैं श‍िवराज
  • कई साल से अदाकारा को कर रहे हैं प्रोटेक्‍ट
  • बॉडीगार्ड की शादी में भी गई थीं ऐश्‍वर्या

Aishwarya rai bodyguard: बॉलीवुड की द‍िलकश अदाकारा और बच्‍चन परिवार की बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की सुरक्षा का ज‍िम्‍मा बॉडीगार्ड श‍िवराज संभालते हैं। ऐश्‍वर्या की फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त है। देश के लेकर विदेश तक उनके करोड़ों चाहने वाले हैं। वह लाखों लोगों के दिलों की धड़कन हैं। ऐश्‍वर्या जहां जाती हैं, वहां उनकी एक झलक पाने को फैंस खिंचे चले आते हैं। फैंस के बीच और शूटिंग सेट्स पर उन्‍हें प्रोटेक्‍ट करने का काम रहता है बॉडीगार्ड श‍िवराज पर।

साल 2015 में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन अपने बॉडीगार्ड शिवराज की शादी में शामिल हुईं तो उनकी तस्‍वीरें खूब छपी थीं। ऐश्‍वर्या राय ने अपने बॉडीगार्ड शिव राज के शादी समारोह में शामिल होकर सभी का दिल जीत लिया था। इस दौरान वह काफी देर तक समारोह में रुकी थीं। शिवराज कई साल से ऐश्‍वर्या राय को प्रोटेक्‍ट करने का काम कर रहे हैं।

कई वर्षों से न‍िभा रहे साथ

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन वैसे तो घर से बाहर कम ही जाती हैं लेकिन उनका कदम घर के बाहर निकला और शिवराज हर तरह से एक्टिव हो जाते हैं। शिवराज साथ हों, तो ऐश्‍वर्या को कोई छू भी नहीं सकता है। तकनीकि रूप से भी शिवराज काफी दक्ष हैं। ऐश्‍वर्या के बॉडीगार्ड महंगे सेलिब्रिटी बॉडीगार्ड्स की लिस्‍ट में शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनकी सैलरी कई लाख रुपये महीने है। हालांकि टाइम्‍स नाउ हिंदी इस राशि की पुष्टि नहीं करता है। 

अमिताभ को प्रोटेक्‍ट करते हैं Jitendra Shinde

जितेंद्र शिंदे ही वो इंसान है जो अमिताभ बच्‍चन की सुरक्षा करते हैं। देश से लेकर व‍िदेश यात्राओं तक, वह अमिताभ बच्‍चन के साथ रहते हैं और उन्‍हें प्रोटेक्‍ट करते हैं। केबीसी के सेट से लेकर, फ‍िल्‍मों की शूटिंग पर भी जितेंद्र अमिताभ के साथ मौजूद रहते हैं। जितेंद्र की खुद की सिक्‍योरिटी एजेंसी है लेकिन वह खुद अमिताभ बच्‍चन का सुरक्षा देते हैं। उनके हाथ में अक्‍सर एक कार्बाइन गन भी नजर आती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।