लाइव टीवी

Amitabh Bachchan B'day: ऐश्वर्या ने खास अंदाज में किया अमिताभ बच्चन को बर्थडे विश, आराध्या के साथ शेयर की फोटो

Updated Oct 11, 2019 | 19:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने उन्हें बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। इस मौके पर उन्होंने आराध्या के साथ उनकी फोटो शेयर की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Amitabh Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan, Aaradhya Bachchan
मुख्य बातें
  • शुक्रवार को अमिताभ बच्चन मना रहे हैं 77वां जन्मदिन
  • ऐश्वर्या राय बच्चन ने ससुर अमिताभ बच्चन को किया बर्थडे विश
  • आराध्या बच्चन के साथ शेयर की बिग बी की फोटो

शुक्रवार यानि 11 अक्टूबर को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है। इस मौके पर बिग बी अपने फैंस से मिले और उनके साथ वक्त बिताया। उनके फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी बिग बी को जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने खास अंदाज में अमिताभ बच्चन को विश किया।

दरअसल ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर अमिताभ की एक फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद दी। इस फोटो में बिग बी के साथ उनकी पोती आराध्या बच्चन नजर आ रही हैं। ये फोटो बेहद खूबसूरत लग रही है। दादा-पोती की ये जोड़ी देसी अवतार में दिख रही है। अमिताभ जहां मिरर वर्क वाले कुर्ते-पजामे में हैं, वहीं आराध्या ने येलो दुपट्टे के साथ वाइट कुर्ता पहना है। इस फोटो के साथ ऐश्वर्या ने लिखा कि हैप्पी 77वां बर्थडे पा-दादाजी। भगवान आपका भला करें। लव यू ऑलवेज।

आपको बता दें कि बिग बी के अलावा अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन इस दौरान फैंस से मिले। यहां अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ आराध्या बच्चन भी नजर आईं। तीनों की कुछ फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इस मौके पर अभिषेक-ऐश्वर्या और आराध्या देसी लुक में दिखे। अभिषेक बेबी पिंक कुर्ते और वाइट पजामे में जम रहे थे। मूंछों में जूनियर बच्चन काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं ऐश्वर्या एक लाइट येलो पटियाला सूट में एलीगेंट लग रही थीं। 

उनके साथ आराध्या भी एथनिक लुक में दिखीं। उन्होंने वाइट कुर्ते के साथ येलो लैगिंग्स और मैचिंग दुपट्टा कैरी किया। इस अवतार में आराध्या क्यूट देसी प्रिसेंज लग रही थीं। इसी लुक में वे अमिताभ के साथ फोटो में नजर आ रही हैं। इससे पहले भी दशहरा पूजा के दौरान आराध्या सूट में नजर आईं थीं। यहां उन्होंने वाइट कुर्ते के साथ ऑरेंज लैगिंग्स और दुपट्टा कैरी किया था।

आपको बता दें कि आज अमिताभ 77 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्हें बधाई देने के लिए उनके घर के बाहर फैंस को जमावड़ा लग गया था। वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो बिग बी फिल्म गुलाबो सिताबो, चेहरा और ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।