लाइव टीवी

Akshay Kumar Anniversary: अक्षय कुमार की शादी को हुए 19 साल, इस डरावने अंदाज में ट्विंकल को किया WISH

Updated Jan 17, 2020 | 13:32 IST

Akshay Kumar Wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्‍ना आज (17 जनवरी) शादी की 19वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस मौके पर अक्षय कुमार ने डरावने लुक में ट्वीट किया है।

Loading ...
akshay kumar anniversary

Akshay Kumar Wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्‍ना आज (17 जनवरी) शादी की 19वीं सालगिरह मना रहे हैं। दोनों सितारे सालगिरह मनाने देश से बाहर गए हैं। इस मौके पर अक्षय कुमार ने डरावने लुक में ट्वीट किया है, उनका ये अंदाज बिलकुल निराला है। अक्षय कुमार ने अपनी और ट्विंकल की एक फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की है जिसमें वह अपनी फ‍िल्‍म '2.0' के पक्षीराजन के किरदार में नजर आ रहे हैं और ट्विंकल खन्ना को डरा रहे हैं। 

इस फोटो के साथ अक्षय कुमार ने ल‍िखा है- 'वैवाहिक जीवन कैसा होता है उसकी एक तस्‍वीर।' इसी के साथ अक्षय कुमार ने ट्विंकल को हैप्‍पी एनिवर्सरी कहते हुए लिखा है- 'पक्षीराजन की तरफ से ढेर सारा प्यार।' अक्षय कुमार के फैन्‍स उनके इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं। चंद मिनट में इस पोस्‍ट को 4 लाख से ज्‍यादा लाइक मिल गए वहीं हजारों कमेंट में उन्‍हें सालगिरह की मुबारकबाद दी गई है। 

बता दें कि बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने 17 जनवरी 2001 को अभिनेता राजेश खन्‍ना की बेटी ट्विंकल से शादी की थी। अक्षय और ट्विंकल ने कुछ फिल्मों में साथ काम किया और इसी दौरान एक दूसरे से प्‍यार करने लगे। दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्‍छी है। फ‍िलहाल ट्विंकल एक्टिंग से दूर हैं। दोनों का एक बेटा आरव और बेटी नितारा हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।