लाइव टीवी

अक्षय कुमार संग अगली फिल्म में दिखेंगी सारा अली खान, ये साउथ स्टार भी होगा साथ

Updated Jan 12, 2020 | 23:45 IST

Akshay Kumar Sara Ali Khan Next Film: अक्षय कुमार की नई फिल्म को लेकर भी रिपोर्ट्स आनी शुरू हो चुकी हैं। खबर है कि अक्षय कुमार जल्द सारा अली खान के साथ नई फिल्म के लिए हाथ मिलाने वाले हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सारा अली खान, करीना कपूर और अक्षय कुमार।
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार की नई फिल्म को लेकर खबर आ रही है।
  • अक्षय जल्द सारा अली खान के साथ नई फिल्म में दिखने वाले हैं।
  • खास बात ये है कि इस फिल्म में साउथ स्टार धनुष भी साथ होंगे।

बॉलीवुड फिल्मों से लिए साल 2020 की शुरुआत काफी अच्छी बताई जा रही है। पहले हफ्ते में अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर और दीपिका पादुकोण की छपाक रिलीज हुई है। दोनों ही फिल्मों की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर अच्छी बताई जा रही है। रिलीज फिल्मों की अच्छी शुरुआत के साथ-साथ मूवीज अनाउंसमेंट भी काफी उम्दा हैं। करण जौहर ने हाल ही में ट्वीट कर बताया है कि जल्द वरुण धवन धर्मा प्रोडक्शन के साथ अगली फिल्म करने वाले हैं। अब इसी बीच अक्षय कुमार की नई फिल्म को लेकर भी खबर आ गई है। 
जी हां, अक्षय कुमार की नई फिल्म को लेकर भी रिपोर्ट्स आनी शुरू हो चुकी हैं। खबर है कि अक्षय कुमार जल्द सारा अली खान के साथ नई फिल्म के लिए हाथ मिलाने वाले हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म में साउथ स्टार धनुष भी साथ होंगे।  


रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार ने फिल्ममेकर आनंद एल राय की नई फिल्म साइन की है। इस फिल्म में सारा अली खान और धनुष भी हैं। जी हां, महज दो फिल्मों में नजर आईं सारा अब अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। ऐसा पहली बार होगा जब अक्षय, सारा और धनुष की तिकड़ी साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। जल्द ही तीनों की इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की जाएगी। 


वैसे सामने आई जानकारी के मुताबिक ये फिल्म एक लव स्टोरी होगी। इसकी शूटिंग कुछ ही महीनों में शुरू की जाएगी। बता दें, सारा इन दिनों अपनी फिल्म आज कल और कूली नंबर-1 में बिजी हैं। वहीं अक्षय फिल्म सूर्यवंशी की तैयारी कर रहे हैं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।