लाइव टीवी

Akshay Kumar, Bhumi Pednekar: अक्षय कुमार ने की नई फिल्म दुर्गावती की घोषणा, भूमि पेडनेकर होंगी 'हीरो'

Updated Nov 30, 2019 | 12:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Akshay Kumar Presented new film of Bhumi Pednekar: अक्षय कुमार ने हाल ही में एक फोटो शेयर अपने प्रोडेक्शन वेंचर की अगली फिल्म दुर्गावती की घोषणा की है, जिसमें भूमि पेडनेकर लीड रोल में होंगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Akshay Kumar, Bhumi Pednekar: अक्षय कुमार के प्रोडेक्शन वेंचर की फिल्म दुर्गावती में भूमि पेडनेकर आएंगी नजर
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार ने नई फिल्म दुर्गावती का किया ऐलान
  • अक्षय का प्रोडेक्शन वेंचर करेगा फिल्म का प्रजेंट
  • डरावनी-थ्रिलर फिल्म दुर्गावती में भूमि पेडनेकर निभाएंगी मुख्य किरदार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म गुड न्यूज को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा उनके पास सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे और बेल बॉटम जैसी फिल्में हैं। इन सब में जहां वे लीड रोल में नजर आएंगे, वहीं अब उन्होंने अपने प्रोडेक्शन वेंचर की नई फिल्म की घोषणा की है। इस फिल्म का टाइटल दुर्गावती है और इसमें भूमि पेडनेकर लीड रोल में होंगी। वहीं अक्षय केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले इसके प्रजेंटर हैं।

अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी की। उन्होंने एक फोटो शेयर की, जिसमें वे भूमि पेडनेकर, भूषण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और अशोक के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा कि भूमि पेडनेकर को दुर्गावती में और इसके रूप में घोषणा करते हुए बहुत एक्साइटेड हूं। इस डरावनी-थ्रिलर की शूटिंग जनवरी के मध्य में शुरू होगी। इसे केप ऑफ गुड फिल्म्स और भूषण कुमार प्रजेंट कर रहे हैं। वहीं विक्रम मल्होत्रा इसके प्रोड्यूसर हैं और अशोक फिल्म के डायरेक्टर हैं।

इस फोटो ने सबने अपने-अपने जिम्मेदारी वाली स्लेट पकड़ी हैं। खास बात ये है कि भूमि की स्लेट पर हीरो लिखा हुआ है। वे इस फिल्म की असली हीरो होंगी। भूमि ने भी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि मैंने आपके साथ ये शेयर करने के लिए बहुत लंबा इंतजार किया है। मेरी अगली फिल्म दुर्गावती की घोषणा करने के लिए उत्साहित हूं। जनवरी के मध्य में एक डरावनी-थ्रिलर की शूटिंग शुरू होने वाली है। मुझ पर विश्वास बनाए रखने के लिए शुक्रिया अक्षय कुमार। मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। 

आपको बता दें कि अभी तक दुर्गावती की रिलीज डेट सामने नहीं आई है और न ही इसकी कहानी को लेकर कुछ पता चला है। वहीं भूमि की अगर बात करें तो वे जल्द ही फिल्म पति पत्नी और वो में दिखेंगी। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं। ये फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है। इसकी टक्कर अर्जुन कपूर की पानीपत से होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।