लाइव टीवी

वन्य जीवों की अठखेलियां देखने रणथंभौर पहुंचे अक्षय कुमार, बेटी नितारा संग गाय को चारा खिलाकर बिताया क्वालिटी टाइम 

Updated Jan 17, 2022 | 09:48 IST

Akshay Kumar At Ranthambore National Park: सवाई माधोपुर स्थित रणथंभौर में अक्षय कुमार अपने परिवार के संग क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक्टर की कुछ तस्वीरें जम कर वायरल हो रही हैं जिसमें वह अपनी बेटी नितारा के साथ नजर आ रहे हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अक्षय कुमार
मुख्य बातें
  • बेटी नितारा के साथ रणथंभौर में गाय को चारा खिलाते हुए नजर आए अक्षय।
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए अक्षय का यह वीडियो।
  • टाइगर सफारी करने के लिए रणथंभौर आए हैं अक्षय कुमार।

Akshay Kumar Feed The Cows At Ranthambore National Park: बॉलीवुड जगत के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार अपने वर्क कमिटमेंट्स को लेकर काफी व्यस्त रहते हैं। वर्ष में बॉलीवुड को सबसे ज्यादा फिल्में देने वाले अभिनेता अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए समय निकाल ही लेते हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन अक्षय कुमार की कुछ तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती रहती हैं जो सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा के साथ रणथंभौर में गाय को चारा खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों को अक्षय कुमार की यह तस्वीरें और वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। 

बेटी नितारा संग अक्षय कुमार ने बिताया क्वालिटी टाइम 

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार ने अपनी एक वीडियो साझा की है जिसमें वह रणथंभौर नेशनल पार्क में अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार अपनी बेटी के साथ गाय को चारा खिला रहे हैं। वहीं उनकी बेटी नितारा थोड़ी सी डरी हुई भी नजर आईं। लेकिन बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने अपनी बेटी को साहस देते हुए उसे गाय को चारा खिलाने के लिए प्रोत्साहित किया। अक्षय कुमार द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में उनकी फिल्म सूर्यवंशी का गाना मेरा यारा बज रहा था। 

अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क पहुंचे हैं। वह यहां टाइगर सफारी करने के लिए आए हैं। वीकेंड कर्फ्यू की वजह से रणथंभौर नेशनल पार्क बंद था इसीलिए वह आज अपने परिवार के साथ टाइगर सफारी कर सकते हैं। इसके साथ वह यहां वन्यजीवों की अठखेलियां भी देखेंगे। यह वीडियो शेयर करने के साथ अक्षय कुमार ने बताया कि उन्हें गाय को चारा खिलाने और पेड़ों की ठंडी हवा लेने में बहुत खुशी मिल रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।