लाइव टीवी

Sara Ali Khan Video: सारा अली खान को जबरदस्ती किस करने की कोशिश करने लगा फैन, एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

Updated Jan 09, 2020 | 17:30 IST

Sara Ali Khan Viral Video: सारा अली खान का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस को जिम से बाहर आते वक्त अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा।

Loading ...
Sara Ali Khan
मुख्य बातें
  • हाल ही में सारा अली खान को अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा।
  • सारा के इस वीडियो को फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।
  • आने वाले दिनों में सारा 'आज कल' और कुली नंबर 1 में दिखाई देंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान बीते दिनों मालदीव वेकेशन से वापस आ गई हैं। वेकेशन से वापस आने के बाद एक्ट्रेस काफी रिफ्रेश दिखाई दे रही हैं। वहीं एक्ट्रेस वापस आने के बाद अपने काम में बिजी हो गई हैं। बता दें कि एक्ट्रेस अपने बिजी शेड्यूल में भी वर्कआउट करना नहीं भूलती हैं। खुद को फिट रखने के लिए वो रोजाना जिम जाती हैं। वहीं हाल ही में जिम से बाहर निकलते वक्त सारा अली खान को एक अजीबोगरीब स्थिति का सामना करना पड़ा।

सारा अली खान अक्सर जिम से निकलने के बाद अपने फैंस और पैपराजी से मिलना नहीं भूलती। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वो जिम से बाहर निकलने के बाद अपने फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाती नजर आ रही हैं। इस दौरान फोटो क्लिक करवाने के बहाने एक फैन उनके हाथ पर जबरदस्ती किस करने की कोशिश करने लगा। तभी सारा पीछे हो जाती हैं और हाथ जोड़ती हैं।

उनके इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने उन्हें बॉडीगार्ड रखने की सलाह दी है। तो दूसरे यूजर ने सारा अली खान को स्वीट कहते हुए कहा कि इन जैसे लोगों की वजह से बाकी फैंस बदनाम होते हैं।

बता दें कि सारा अली खान बीते दिनों अपनी बिकिनी तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा में रहीं थी। एक्ट्रेस ने वेकेशन से कई तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वो अपने भाई इब्राहिम और मां अमृता सिंह के साथ नजर आईं थी। इस दौरान उन्होंने कई बिकिनी तस्वीरें भी शेयर की।

आने वाले दिनों में सारा अली खान वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 में दिखाई देंगी। इसके अलावा वो कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म आज कल में भी नजर आएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।