लाइव टीवी

32 साल पहले वॉचमैन ने अक्षय कुमार को किया था बंगले से बाहर, आज उसी जगह पर बनाया अपना घर

Updated Jun 20, 2020 | 22:02 IST

Akshay Kumar Viral Video: अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय ने बताया कि 32 साल पहले उन्हें एक बंगले से भगा दिया था। आज उनका घर उसी जगह पर है।

Loading ...
Akshay Kumar
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • अक्षय वीडियो में 32 साल पुराना किस्सा बता रहे हैं।
  • अक्षय आज जिस घर में रहते हैं, यहां से 32 साल पहले उन्हें भगा दिया था।

मुंबई. 'खिलाड़ी' यानी अक्षय कुमार बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के पिछले 29 साल से बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए अक्षय ने काफी संघर्ष किया है। अब अक्षय ने बताया है कि आज जहां उनका घर है, वहां से उन्हें भगा दिया गया था। 

अक्षय कुमार ने एक रियल स्टेट वेबसाइट पर ये वीडियो पोस्ट किया है। इसमें अक्षय अपने संघर्षों के दिनों को याद किया है। बकौल अक्षय- 'बॉलीवुड में कदम रखने से पहले वह एक फोटोग्राफर के असिस्टेंट थे।'  

अक्षय ने बताया कि उन्हें कुछ महीनों के लिए उस फोटोग्राफर से सैलेरी नहीं ली। दरअसल इसके बदले वह एक फोटोशूट करवाना चाहते थे। वीडियो में खिलाड़ी कुमार कहते हैं-'मैंने उनसे चार-पांच महीनों बाद कहा कि क्या आप मेरा फोटोशूट कर सकते हैं। इसके बदले में आपको मेरी सैलेरी देनी की जरूरत नहीं है।'

फोटोशूट के लिए गए जुहू
अक्षय कुमार अपनी कहानी आगे बढ़ाते हुए कहा कि- 'फोटोग्राफर मान गए। इसके बाद हम दोनों फोटोशूट के लिए जुहू बीच गए, यहां पर एक जर्जर बंगला था। मैं उस बंगले पर गया और मेरा फोटोशूट शुरू हो गया।'

अक्षय ने आखिर में कहा- 'फोटोशूट चल ही रहा था तभी बिल्डिंग का चौकीदार हमारी तरफ आया और भगा दिया। तब तक हम तीन से चार फोटो क्लिक कर चुके थे। आज मैं अपने जिस घर में बैठा हूं ये उसी जगह पर बना है।' इसके बाद उन्होंने अपनी पुराने फोटोशूट और नई फोटो का कोलाज भी दिखाया। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार अब सूर्यवंशी में नजर आएंगे। ये फिल्म मार्च में रिलीज होने वाली थीं। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज टल गई। इसके अलावा अक्षय कुमार लक्ष्मी बॉम्ब में भी नजर आने वाले हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक लक्ष्मी बॉम्ब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अक्षय कुमार हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में भी नजर आएंगे। ये फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज हो सकती है। पृथ्वीराज चौहान में वह पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर के साथ नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।