लाइव टीवी

अंकिता लोखंडे के लिए मनचले से भिड़े थे सुशांत सिंह राजपूत, वायरल हुआ पवित्र रिश्ता का ये वीडियो

Updated Jun 20, 2020 | 23:15 IST

Sushant Singh Rajput, Ankita Lokhande Video:सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनकी याद में पुराने वीडियो शेयर कर रहे हैं। अब सीरियल पवित्र रिश्ता में सुशांत-अंकिता की पहली मुलाकात का वीडियो वायरल हो रहा है।

Loading ...
Ankita Lokhande, Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके फैंस पुराने वीडियो शेयर कर रहे हैं।
  • सुशांत और अंकिता लोखंडे का सीरियल पवित्र रिश्ते से एक वीडियो वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में सुशांत और अंकिता की पहली मुलाकात को दिखाया है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनके कई पुराने वीडियोज फैन शेयर कर रहे हैं। सुशांत को पहचान टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से मिली थी। इसी सीरियल में वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से मिले थे। अब इसी सीरियल से सुशांत और अंकिता का वीडियो वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो पवित्र रिश्ता सीरियल में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की पहली मुलाकात का है। इस सीरियल में सुशांत ने मानव का किरदार निभाया था। वहीं, अंकिता ने अर्चना के रोल में थीं। 

वीडियो में दिखाया है कि मानव और अर्चना मुंबई की लोकल ट्रेन से सफर कर रहे हैं। इस दौरान एक मनचला अर्चना और उनके दोस्तों पर फब्तियां कसता है। ये देख मानव उससे भिड़ जाते हैं। हालांकि, अंकिता सुशांत को देख नहीं पाती हैं। 

साल 2016 में हुए थे अलग 
सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2009 से 2011 तक इस शो में काम किया था। इसी सीरियल के सेट पर अंकिता लोखंडे के साथ उनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी। दोनों कई साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। साल 2016 में दोनों अलग हो गए थे। 

सुशांत सिंह राजपूत के सीरियल छोड़ने के बाद साल 2011 से 2014 तक हितेन तेजवानी ने मानव का किरदार निभाया था। ये सीरियल साल 2014 में ऑफ एयर हो गया था। पवित्र रिश्ता के लिए सुशांत को इंडियन टेलीविजन एकेडेमी अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिला था। 

नेम प्लेट से नहीं हटाया सुशांत का नाम
सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके और अंकिता के खास दोस्त संदीप सिंह ने इमोशनल पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट में उन्होंने बताया था कि अंकिता लोखंडे ने अभी भी अपने घर की नेम प्लेट से सुशांत का नाम नहीं हटाया है। 

संदीप ने लिखा- 'मुझे पता है कि उसे केवल तुम बचा सकती थी। काश कि जैसा हमने सपना देखा था.. तुम दोनों ने शादी कर ली होती। तुम उसे बचा सकती थीं अगर उसने तुम्हें अपने साथ रहने दिया होता।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।