लाइव टीवी

Good Newwz: इस वजह से गुड न्यूज के प्रमोशन से गायब हैं करीना, नहीं आ रहीं अक्षय, कियारा और दिलजीत के साथ नजर

Updated Dec 04, 2019 | 14:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Good Newwz: अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ गुड न्यूज के प्रमोशन में जुट गए हैं। वहीं एक खास वजह से करीना कपूर खान फिल्म के प्रमोशंस में नजर नहीं आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Good Newwz: इस वजह से गुड न्यूज के प्रमोशन से गायब हैं करीना कपूर खान
मुख्य बातें
  • कियारा और दिलजीत के साथ अक्षय कुमार ने शुरू किया गुड न्यूज का प्रमोशन
  • करीना कपूर खान नहीं आ रही प्रमोशन में नजर
  • गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज होगी

इन दिनों करण जौहर की फिल्म गुड न्यूज की जबरदस्त चर्चा है। इसमें अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं। फिल्म का नया गाना 'सौदा खरा खरा' मंगलवार को ही रिलीज हुआ है। लेकिन इस गाने में करीना कहीं नहीं दिखाई दी। सिर्फ गाना ही नहीं, करीना इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में भी नजर नहीं आ रही हैं।

हाल ही में धर्मा प्रोडेक्शन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की, जिसमें अक्षय, कियारा और दिलजीत ही नजर आ रहे हैं। करीना इस फोटो में गायब हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि बुधवार सुबह तीनों के साथ गुड न्यूज के प्रमोशंस की शुरुआत। दूसरी मिसेज बत्रा (करीना कपूर खान), जो इस परिवार को पूरा करती हैं, उनको हम मिस कर रहे हैं। बेबो के फैंस ये सोचकर परेशान हैं कि करीना फिल्म के प्रमोशन में क्यों नहीं हैं। इसकी एक खास वजह है।

दरअसल करीना अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी है। इसकी शूटिंग पंजाब में चल रही है। इसी वजह से करीना गुड न्यूज के प्रमोशन में नजर नहीं आ रही हैं। हाल ही में करीना की कुछ फोटोज वायरल हुई थी, जिसमें वे अमृतसर के गोल्डन टेंपल (स्वर्ण मंदिर) में मत्था टेकने पहुंची थी। आमिर और करीना पंजाब में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं।

वहीं गुड न्यूज की अगर बात करें तो इस फिल्म में आईवीएफ तकनीक को दिखाया गया है। फिल्म में अक्षय-करीना और कियारा-दिलजीत कपल हैं और बच्चे चाहते हैं। दोनों कपल इस तकनीक का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन एक जैसा सरनेम होने की वजह से सेंपल की अदला-बदली हो जाती है। और चारों इसमें फंस जाते हैं। इसकी बात फिल्म कैसे मजाकिया मोड़ लेती है, ये देखने लायक होगा। गुड न्यूज इस साल के आखिर में 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।