लाइव टीवी

आज आएगा 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का फर्स्ट लुक, आलिया भट्ट ने शेयर किया मोशन पोस्टर

Updated Jan 15, 2020 | 00:01 IST

Alia Bhatt's Gangubai Kathiawadi Motion Poster: एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का फर्स्ट लुक 15 जनवरी को सामने आएगा। एक्ट्रेस ने फिल्म का मोशन पोस्टर मंगलवार को जारी कर दिया है।

Loading ...
Alia Bhatt
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का फर्स्ट लुक 15 जनवरी को सामने आएगा
  • आलिया ने आज फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया है
  • मालूम हो कि आलिया भट्ट की इस फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी, जिसे लेकर वो चर्चा में हैं। फिल्म की जानकारी सामने आने के बाद से ही दर्शक फिल्म में आलिया के लुक का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब बता दें कि फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। 15 जनवरी को फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आएगा, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए दी। 

आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक शॉर्ट वीडियो शेयर की जिसमें इसकी जानकारी दी गई है कि 15 जनवरी को फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आएगा। वहीं भंसाली प्रोडक्शंस के ऑफिशियल हैंडल से भी यही वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया जिसके साथ कैप्शन लिखा, 'अब इंतजार खत्म और एक्साइटमेंट शुरू हुई। अब इनकी जिंदगी में गोता लगाने के लिए तैयार हो जाएं।' मालूम हो कि यह फिल्म 11 सितंबर 2020 को रिलीज होगी। 

बता दें कि आलिया भट्ट ने पिछले साल दिसंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने जो फोटो शेयर की थी उसमें एक नेमप्लेट पर गंगूबाई लिखा था और इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'देखो इस साल सैंटा ने मुझे क्या दिया'।

मालूम हो कि भंसाली आलिया भट्ट और सलमान खान के साथ फिल्म इंशाअल्लाह बनाना चाहते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। जिसके बाद भंसाली ने आलिया को इस फिल्म के लिए साइन किया और पिछले साल अक्टूबर में इसकी जानकारी दी। इस फिल्म में आलिया के साथ एक्टर अजय देवगन नजर आएंगे। अगर फिल्म की बात करें तो ये कमाथीपुरा के एक वेश्यालय की मालकिन गंगूबाई के इर्द-गिर्द घूमती है। ये फिल्म एस हुसैन जैदी की 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के एक अध्याय का अडेप्शन होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।