लाइव टीवी

आलिया भट्ट को प्रेग्नेंसी में हुई कमर दर्द की शिकायत, रणबीर कपूर ऐसे रख रहे पत्नी का ख्याल

Updated Sep 08, 2022 | 06:04 IST

Alia Bhatt back pain: ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में आलिया भट्ट को एक से बढ़कर एक खूबसूरत लुक्स में देखा जा रहा है। वो लगातार अपने लुक्स के साथ खूब एक्सीपेरिमेंट्स कर रही हैं।

Loading ...
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर।
मुख्य बातें
  • ब्रह्मास्त्र, 9 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है।
  • आलिया और रणबीर लगातार प्रमोशन में बिजी हैं।
  • इसी बीच आलिया को बैक पेन की शिकायत हो रही है।

Alia Bhatt suffering with back pain: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्दी पेरेंट्स बनने वाले हैं। बॉलीवुड कपल रणबीर और आलिया इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा की रिलीज के लिए उत्साहित हैं और दोनों प्रमोशन में काफी बिजी हैं। ब्रह्मास्त्र, 9 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। अब इसी बीच बुधवार (7 सितंबर) को आलिया और रणबीर दिल्ली में प्रमोशन इवेंट में दिखे। दोनों ने अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशनल इवेंट किया और मीडिया से बातचीत की। 

अब रणबीर और आलिया मुंबई लौट आए और उन्हें एयरपोर्ट पर देखा गया। जब एयरपोर्ट के बाहर मीडिया ने उन्हें कैमरे के लिए पोज देने के लिए कहा तो रणबीर ने परेशान होकर आलिया के बैक पेन के बारे में बताया। उन्होंने, आलिया की ओर इशारा करते हुए कहा गया, 'बैक दुख रही है।' जी हां, आलिया भट्ट इन दिनों बैक पेन से जूझ रही हैं। इस बिजी शेड्यूल के कारण वो प्रेग्नेंसी में सही से आराम भी नहीं कर पा रही हैं।

पढ़ें- Brahmastra रिलीज के इस सवाल पर भड़कीं आलिया भट्ट, बोलीं- आप निगेटिव मत करो....

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डालकर चलते हुए देखा गया। जहां आलिया ने मैचिंग लोअर्स के साथ प्लेन ब्लैक टी-शर्ट पहनी हुई थी, वहीं रणबीर मैचिंग जोड़ी ट्राउजर के साथ ब्राउन टी-शर्ट पहने नजर आए।

ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में आलिया भट्ट को एक से बढ़कर एक खूबसूरत लुक्स में देखा जा रहा है। वो लगातार अपने लुक्स के साथ खूब एक्सीपेरिमेंट्स कर रही हैं। अब हाल ही में दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान निर्देशक अयान मुखर्जी ने उज्जैन विरोध पर अपनी चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा, 'हम पहुंचे और हमने इस बारे में सुना और मुझे थोड़ा सा लगा कि मुझे अकेले जाने दें। आखिरकार, मैं आशीर्वाद लेने गया था। मैं, आलिया को उसकी वर्तमान स्थिति में नहीं ले जाना चाहता था। इसलिए मैं अकेले गया। हालांकि मुझे बुरा लगा और मुझे लगा कि वे भी दर्शन के लिए आ सकते थे। मुझे सच में लगता है कि हमने फिल्म पर इतनी मेहनत की है, भारतीय संस्कृति का इतना उत्सव है। हर एक व्यक्ति उस सकारात्मकता को महसूस करने वाला है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।