लाइव टीवी

तबीयत बिगड़ने के बाद आलिया भट्ट को करवाना पड़ा था अस्पताल में भर्ती, इस वजह खराब हो गई थी एक्ट्रेस की हालत

Updated Jan 19, 2021 | 06:59 IST

एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग कर रही थीं और इस दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था।

Loading ...
Alia Bhatt
मुख्य बातें
  • फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट पर बिगड़ गई थी आलिया भट्ट की तबीयत।
  • आलिया को 17 जनवरी को अस्पताल में करवाना पड़ा था भर्ती।
  • ठीक होकर अगले ही दिन फिल्म के सेट पर लौटी एक्ट्रेस।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में वो फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग कर रही थीं और इस दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। 

इस वजह से बिगड़ी थी आलिया की तबीयत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 17 जनवरी को उन्हें थकावट होने की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके साथ ही आलिया को हाइपर एसिडिटी और जी मिचलाने (उल्टी जैसा लगने) की परेशानी भी हो रही थी। हालांकि उसी दिन आलिया की तबीयत में सुधार आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। जानकारी के मुताबिक अगले ही दिन यानी 18 जनवरी को आलिया सेट पर भी लौट गई थीं। 

कौन थीं गंगूबाई

आलिया की इस फिल्म की कहानी की बात करें तो, 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के मुताबिक गंगूबाई गुजरात के कठियावाड़ की रहने वाली थीं, जिसके चलते उन्हें गंगूबाई कठियावाड़ी कहा जाता था। जो कि छोटी उम्र में कमाथीपुरा के एक वेश्यालय की मालकिन बन गई। जानकारी के मुताबिक गंगूबाई 16 साल की उम्र में अपने पिता के अकाउंटेंट से शादी कर मुंबई भाग गईं थीं, जहां उनके पति ने उन्हें धोखा दिया और महज 500 रुपये में बेच दिया था।

वर्कफ्रंट

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी, जिसमें उनके अपोजिट रणबीर कपूर होंगे। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। इसके अलावा को फिल्म RRR में भी नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।