लाइव टीवी

अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता के साथ शेयर की खास फोटो, लिखा- 'हर दिन समर्पित अपनी बेटी को'

Updated Sep 27, 2020 | 14:30 IST

Daughter's Day:भारत समेत पूरे विश्व में आज इंटरनेशनल डॉटर्स डे मनाया जा रहा है। बी टाउन के सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों के साथ फोटो शेयर कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने भी श्वेता बच्चन के साथ फोटो शेयर की है

Loading ...
Shweta Bachchan, Amitabh Bachchan
मुख्य बातें
  • आज इंटरनेशनल डॉटर्स डे मनाया जा रहा है।
  • बॉलीवुड सेलेब्स इस मौके पर अपनी बेटियों के साथ फोटो पोस्ट कर रहे हैं।
  • अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता के साथ खास फोटो शेयर की है।

मुंबई. 27 सितंबर यानी रविवार को इंटरनेशनल डॉटर्स डे है। सितंबर के चौथे रविवार को ये मनाया जाता है। इस मौके पर बी टाउन सेलेब्स ने अपनी बेटियों के साथ फोटो पोस्ट कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने बेटी श्वेता बच्चन के साथ फोटो शेयर की। 

अमिताभ बच्चन ने श्वेता बच्चन के साथ दो फोटोज शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने लिखा- 'हैप्पी डॉटर्स डे, हर दिन समर्पित अपनी बेटी को।' फोटो में श्वेता बच्चन अपने पिता के गाल पर किस कर रही हैं। 

अमिताभ बच्चने के अलावा सिंगर अदनान सामी ने भी अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर की है। अदनान ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'दुनिया की हर एक बेटी को हैप्पी डॉटर्स डे। आप हमारे लिए एक आशीर्वाद हैं।' 

अजय देवगन ने शेयर की फोटो
अजय देवगन ने भी अपनी बेटी नयासा देवगन की फोटो शेयर की है। फोटो के साथ अजय देवगन ने लिखा- 'मेरी बेटी, न्यासा अपने आप में बहुत कुछ है। मेरी सबसे तीखी क्रिटीक, मेरी सबसे बड़ी कमजोरी और स्ट्रेंथ भी है। वह अब काफी यंग हो चुकी है लेकिन मेरे और काजोल के लिए वह हमेशा बेबी गर्ल ही रहेगी। हैप्पी डॉटर्स डे।'

आयुष्मान खुराना ने भी अपनी बेटी की फोटो शेयर की है। आयुष्मान ने लिखा- 'ये फोटो इस साल की शुरुआत की है। मुझे नहीं पता था कि इस साल इतना वक्त तुम्हारे साथ बिताने को मिलेगा।' वहीं, शिल्पा शेट्टी, सुनील शेट्टी और अंगद बेदी ने भी अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर की है।

क्यों मनाया जाता है डॉटर्स डे 
बेटियों के लिए खास प्यार जताने के लिए डॉटर्स डे मनाया जाता है। इस दिन  मां-बाप अपनी बेटियों को गिफ्ट्स देते हैं। इंटरनेशनल डॉटर्स डे के अलावा बेटा,  मदर्स डे, फादर्स डे और फादर्स डे भी मनाया जाता है। 

भारत में ये दिन परिवार को बेटियों के प्रति जागरुक करने के लिए मनाया जाता है। अगर आप भी ये दिन मनाना चाहते हैं तो बेटी को गिफ्ट दे सकते हैं। इके अलावा उनके साथ कही घूमने जा सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।