लाइव टीवी

Amitabh Bachchan ने भी अपनाया सोनू सूद का तरीका, 10 बसों से प्रवासियों को यूपी भेजा

Updated May 29, 2020 | 22:35 IST

Amitabh Bachchan arranged buses for Migrant workers: कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए अब सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने भी कदम उठाया है।

Loading ...
Amitabh Bachchan
मुख्य बातें
  • 10 बसों की मदद से प्रवासी कामगारों को भेजा यूपी
  • हजारों परिवारों को रोजाना फूड पैकेट बांट रहे महानायक
  • कई अस्‍पतालों और पुलिस थानों में दे चुके हैं पीपीई किट

Amitabh Bachchan arranged buses for Migrant workers: कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद मसीहा बनकर नजर आए हैं। वह अब तक सैकड़ों बसों से हजारों प्रवासी कामगारों को उनके घर भेज चुके हैं। बीते दो सप्‍ताह से सोनू सूद की पूरी टीम इस काम में जुटी है। हर तरफ उनके काम की तारीफ हो रही है और वह बाकी सितारों के सामने भी उदाहरण पेश कर रहे हैं। 

अब सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने भी कदम उठाया है। भूखे-प्‍यासे, पैदल ही अपने घरों के ल‍िए निकले प्रवासियों के लिए अमिताभ बच्‍चन ने 10 बसों का इंतजाम किया और उन्‍हें यूपी के अलग अलग जिलो में भेजा। महानायक के इस कदम की सोशल मीडिया पर प्रशंसा हो रही है। मुंबई के हाजी अली से शुक्रवार को यह सभी बसें रवाना हुईं।

पहले बांटे थे फूड पैकेट 
28 मार्च से अब तक अमिताभ बच्‍चन की टीम मुंबई के अलग अलग इलाकों जैसे हाजी अली दरगाह, धारावी, जूहू में खाने के रोजाना 4500 पैकेट बांट रही है। इसके अलावा उनकी तरफ से  10 हजार परिवारों को राशन बांटा जा चुका है। इस पैकेट में इतना सूखा अनाज है जिसमें एक परिवार का महीनेभर का काम आसानी से चल सकता है। 

पीपीई किट कराई मुहैया
अमिताभ बच्चन ने हजारों परिवारों व प्रवासी मजदूरों को राशन मुहैया करवाने के साथ ही अस्पताल व पुलिस स्टेशन को पीपीई किट्स देने के लिए मदद की है। वह मुंबई छोड़ अपने घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों को 9 मई से अब तक रोज 2000 खाने (ड्राई फूड) के पैकेट, 2000 पानी की बोतलें और 1200 स्लिपर्स (चप्पलें) बांट रहे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।