लाइव टीवी

Amitabh Bachchan Residence: अमिताभ बच्चन के घर को BMC टीम ने किया सैनिटाइज, कंटेनमेंट जोन घोषित हुआ 'जलसा'

Updated Jul 12, 2020 | 15:41 IST

Amitabh Bachchan Bungalow Jalsa To Pratiksha, Janak Sanitized by BMC: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अमिताभ बच्चन के लिए ट्वीट किया है। केजरीवाल ने अभिनेता के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की है....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अमिताभ बच्चन का बंगला किया गया सैनिटाइज
मुख्य बातें
  • शनिवार को अमिताभ बच्चन के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की जानकारी सामने आई।
  • अमिताभ और अभिषेक बच्चन का फिलहाल नानावती अस्पताल में इजाल चल रहा है।
  • रविवार को बीएमसी कर्मचारियों ने बिग बी के बंगले पर सेनिटाइजेशन का काम शुरू किया।

मुंबई: अमिताभ बच्चन ने शनिवार शाम को ट्वीट कर अपने कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। अमिताभ बच्चन ने लिखा था, 'मैंने COVID-19 का परीक्षण कराया था जो कि पॉजिटिव आया है। अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है और हॉस्पिटल के अधिकारियों को सूचित भी किया जा चुका है। परिवार और कर्मचारियों का भी परीक्षण हुआ है अभी रिपोर्ट का इंतजार है। जो भी पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में रहे हैं उनसे अनुरोध है कि कृपया खुद की जांच करा लें।' इसी ट्वीट के बाद ही अभिषेक बच्चन के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई। 

फिलहाल अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का नानावती अस्पताल में इजाल चल रहा है। इसी बीच रविवार को बीएमसी कर्मचारियों ने अपना काम शुरू कर दिया है। अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा को सेनिटाइज करने का काम भी किया गया है। बिग बी के बंगले की सैनिटाइज होती हुईं फोटोज भी सामने आई हैं।

 कंटेनमेंट जोन घोषित हुआ 'जलसा', BMC ने किया सैनिटाइज:
बताया जा रहा है कि 26 कर्मचारियों ने साथ मिलकर जलसा को पूरी तरह से सेनिटाइज किया है। सिर्फ जलसा ही नहीं अमिताभ बच्चन के 2 और बंगले प्रतीक्षा-जनक को भी बीएमसी टीम द्वारा सेनिटाइज किया जाएगा। सूत्रों का कहना है कि बीएमसी कर्मचारी इलाके के लोगों को भी स्क्रीन करेंगे। ताकि वायरस के प्रसार को नियंत्रित कर सकें।

इसके अलावा बच्चन परिवार के बंगले को बीएमसी की ओर से कंटेनमेंट ज़ोन घोषित कर दिया गया है और बाहर जानकारी के लिए एक बोर्ड भी लगाया गया है।

केजरीवाल ने की बिग बी की सलामती की दुआ
अमिताभ बच्चन द्वारा किए ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर अभिनेता के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। अरविंद केजरीवाल ने लिखा, 'सर, हम आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। एक अरब लोगों की प्रार्थनाएं आपके साथ है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।