लाइव टीवी

Amitabh Bachchan Makeup Artist: अमिताभ बच्चन संग 47 साल से काम कर रहा ये शख्स, आज तक कभी नहीं ली छुट्टी

Updated Jan 28, 2020 | 16:27 IST

Amitabh Bachchan Makeup Artist Deepak Sawant Story: अमिताभ बच्चन के मेकअप आर्टिस्ट का नाम दीपक सावंत है। दीपक ने अमिताभ के साथ भी एक फिल्म बनाई थी। इसके लिए बिग बी ने फीस नहीं ली थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मेकअप मैन के साथ अमिताभ बच्चन।
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन के मेकअप आर्टिस्ट का नाम दीपक सावंत है।
  • दीपक पिछले 47 साल से बिग बी के साथ जुड़े हुए हैं।
  • दीपक ने अपनी कमाई से कुछ मराठी और भोजपुरी फिल्मों का भी निर्माण किया है।

अमिताभ बच्चन ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर कभी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े किस्से शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपने मेकअप मैन और हेयरस्टाइलिस्ट की सक्सेस स्टोरी शेयर की है। अमिताभ बच्चन के मेकअप आर्टिस्ट का नाम दीपक सावंत है। जो कि पिछले 47 साल से बिग बी के साथ जुड़ा हुआ है। इन बीते वर्षों में वो ही अमिताभ का मेकअप करता रहा है। 
अमिताभ बच्चन ने मेकअप आर्टिस्ट के साथ फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'दीपक पिछले 47 साल से मेरे मेकअप मैन हैं। उन्होंने अपनी कमाई से मराठी और भोजपुरी फिल्मों का भी निर्माण किया है। साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी के लिए एक छोटा सा पार्लर रूम भी तैयार किया था। आज उस पार्लर को 40 साल पूरे हो चुके हैं। इस तीन मंजिला बिल्डिंग में उनके यहां करीब 40 से ज्यादा लोग काम करते हैं। लेकिन कभी भी दीपक ने बिग बी के काम से छुट्टी नहीं ली है।' अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। 


आपको बताते चलें साल 1973 से दीपक, अमिताभ बच्चन के साथ काम कर रहे हैं। बीच में जब बिग बी ने कुछ टाइम के लिए फिल्मों के ब्रेक लिया था। तब भी वो उनके साथ रहकर देखभाल करते थे। दीपक सावंत ने अमिताभ बच्चन के साथ भी एक फिल्म बनाई थी। इसके लिए बिग बी ने बिना फीस लिए काम किया था। 

वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म झुंड में बिजी हैं। ये फिल्म फुटबॉलर अखिलेश पॉल के कोच विजय बारसे की जिंदगी पर आधारित है। जो स्लम सॉकर के संस्थापक हैं। फिल्म को मराठी फिल्ममेकर नागराज मंजुले डायरेक्ट कर रहे हैं। सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट बना चुके मंजुले पहली बार अमिताभ के साथ काम कर रहे हैं। साथ ही अमिताभ के पास आयुष्मान खुराना के साथ वाली फिल्म गुलाबो-सिताबो भी है। ये फिल्म इसी साल 28 फरवरी को रिलीज हो रही है। इसके अलावा बिग बी चेहरे में भी नजर आएंगे। इसमें उनके साथ इमरान हाशमी दिखने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।