लाइव टीवी

Corona पर अमिताभ बच्‍चन का तंज, बोले- 'शी जिनपिंग का नाम गिनीज बुक में होगा दर्ज'

Updated Apr 11, 2020 | 20:54 IST

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने Coronavirus के बहाने चीन पर तंज कसा है। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर ल‍िखा- 'सबसे ज्‍यादा चलने वाला चाइनीज प्रोडक्‍ट बनाने के ल‍िए शी जिनपिंग का नाम गिनीज बुक में दर्ज होगा।

Loading ...
Amitabh Bachchan during Coronavirus

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन ने Coronavirus के बहाने चीन पर तंज कसा है। अमिताभ बच्‍चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्‍स पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह मास्‍क लगाए नजर आ रहे हैं। इस ब्‍लैक एंड व्‍हाइट फोटो के साथ अमिताभ ने ल‍िखा- 'सबसे ज्‍यादा चलने वाला चाइनीज प्रोडक्‍ट बनाने के ल‍िए शी जिनपिंग का नाम गिनीज बुक में दर्ज होगा। 

वैश्विक महामारी कोरोना ने दुनियाभर को जैसे हिलाकर रख दिया है। जनजीवन अस्‍त वयस्‍त है। डरे सहमे लोग घरों में कैद हैं। उद्योग-धंधे बंद हैं। 21 दिन का लॉकडाउन लगभग पूरा होने आ गया है लेकिन भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस वायरस की शुरुआत चीन के वुहान शहर से हुई थी और उसके बाद यह पूरी दुनिया में फैल गया। 

चीन से दुनिया के कई देश इस वक्‍त नाराज हैं और इस नाराजगी का असर इंटरनेशनल रिलेशन पर भी देखने को मिल रहा है। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी लोग चीन के प्रति नाराजगी जता रहे हैं। वहीं कुछ लोग चीन पर मीम्‍स भी बना रहे हैं। 

ऐसा कहा जाता है और ऐसा है भी कि चीन का कोई भी सामान लंबा नहीं चलता है। इसलिए सोशल मीडिया यूजर्स मीम्‍स बना रहे हैं कि पहली बार चीन ने कुछ ऐसा बनाया जो लंबा चल रहा है। इसी तरह अमिताभ बच्‍चन ने भी तंज कसा है। अमिताभ बच्‍चन की ये पोस्‍ट चंद मिनट में वायरल हो गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।