लाइव टीवी

Khaali Peeli First Look: खाली पीली का फर्स्ट लुक जारी, कैब ड्राइवर बने दिखे ईशान तो परेशान नजर आईं अनन्या

Updated Jan 01, 2020 | 15:28 IST

Khaali Peeli First Look Out: ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की आने वाली फिल्म खाली पीली का फर्स्ट लुक जारी हो गया है। इसमें ईशान कैब ड्राइवर के तौर पर जबकि अनन्या पैसेंजर के रूप में दिख रही हैं।

Loading ...
Ishaan Khatter and Ananya Panday in Khaali Peelid Ananya Panday in Khaali Peeli
मुख्य बातें
  • ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली का फर्स्ट लुक सामने आ गया है
  • ईशान ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है
  • इस पोस्टर में ईशान खट्टर कैब ड्राइवर जबकि अनन्या पांडे पैसेंजर के रोल में दिख रही हैं

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर और एक्ट्रेस अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म खाली पीली में नजर आएंगे। ईशान ने अपनी फिल्म का पहला पोस्टर फैंस के साथ शेयर कर दिया है। इस पोस्टर में दोनों एक टैक्सी में बैठे नजर आ रहे हैं। जहां ईशान कैब ड्राइवर के रूप में ड्राइवर सीट पर बैठे दिख रहे हैं वहीं अनन्या परेशान पैसेंजर के रूप में नजर आ रही हैं।

इस पोस्टर को शेयर कर ईशान ने इसके बाद केवल खालीपीली हैशटैग का इस्तेमाल किया। इससे पहले अनन्या ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था, 'मैं किसी रोमांटिक फिल्म में काम करने का इंतजार कर रही थी और यह वही फिल्म है। ईशान के साथ काम करना बहुत मजेदार है, वो जब भी सेट पर आते हैं ऐसा लगता है तूफान आ गया है। पूरी फिल्म एक रात पर आधारित है, जो कि अपने आप में मेरे लिए एक चुनौति है।'

फिल्म को लेकर अनन्या ने कही थी ये बात

फिल्म खाली पीली के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा था कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में व पति, पत्नी और वो में मेरी वही भाषा थी जो मैं असल जिंदगी में बोलती हूं। लेकिन खाली पीली में मैं पूजा नाम की लड़की का रोल निभा रही हूं जो मुंबईया भाषा बोलती है। यह वो फिल्म है जिसके लिए मुझे अपने बात करने के तरीके को बदलना था। जब आप खुद को उससे अलग करते हैं, जो आप हैं तब आप कम संकोची महसूस करते हैं।' अनन्या ने आगे कहा कि फिल्म में मैं अपना रोल नहीं बल्कि कोई और कैरेक्टर प्ले कर रही हूं। पूजा कुछ भी कर सकती है।

बता दें कि इस फिल्म में ईशान खट्टर और अनन्या पांडे के अलावा एक्टर जयदीप अहलावत भी नजर आएंगे। फिल्म के प्रोड्यूसर अली अब्बास जफर जबकि डायरेक्टर मकबूल खान हैं। खाली पीली 12 जून को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।