लाइव टीवी

बहुत खास है अनन्या पांडे और शाहरुख खान की जोड़ी, किंग खान को अपने दूसरे पिता का दर्जा दे चुकी हैं एक्ट्रेस

Updated Oct 21, 2021 | 18:24 IST

Ananya Panday And Shah Rukh Khan Bonding: एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे ने इस बात का खुलासा किया था कि शाहरुख खान के साथ उनका रिश्ता बहुत खास है। वह किंग खान को अपने दूसरे पिता के समान मानती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अनन्या पांडे और शाहरुख खान
मुख्य बातें
  • अटपटी सी है अनन्या पांडे और शाहरुख खान की जोड़ी।
  • शाहरुख खान को दे चुकी हैं अपने दूसरे पिता का दर्जा। 
  • किंग खान के साथ बॉन्ड को लेकर अनन्या ने कही थी बड़ी बात।

Ananya Panday Shares Strong Bonding With Shah Rukh Khan: ड्रग केस के लपेटे में अब बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी आ चुकी हैं। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया था। ड्रग्स केस से दूर अनन्या पांडे शाहरुख खान और उनके परिवार के साथ बहुत खास रिश्ता रखती हैं। खबरों में अक्सर अनन्या पांडे, सुहाना खान (Suhana Khan) और शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की दोस्ती की चर्चा रहती है। यही वजह है अनन्या पांडे सुहाना खान और उनके पिता शाहरुख खान के बहुत करीब हैं। सुहाना खान ही नहीं बल्कि अनन्या पांडे किंग खान के बेटे आर्यन खान के साथ भी मजबूत बॉन्डिंग शेयर करती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे ने यह कहा था कि शाहरुख खान उनके दूसरे पिता के समान हैं। 

शाहरुख खान के साथ करती हैं खूब मस्ती

वर्ष 2019 में एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे ने यह बताया था कि वह अक्सर शाहरुख खान, सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ आईपीएल मैच देखने जाती हैं। वह एक साथ मिलकर अजीबोगरीब और मजेदार काम करते हैं। अनन्या पांडे ने यह भी बताया था कि शाहरुख खान उन्हें हमेशा मोटिवेट करते हैं और उनका वीडियो शूट करते समय ऐसा फील करवाते हैं जैसे कि वह तीनों बेस्ट एक्ट्रेसेज हैं। कई बार अनन्या पांडे को उनकी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान, शनाया कपूर और शाहरुख खान के साथ स्पाॅट किया गया है। 

अनन्या पांडे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से की थी। वह बॉलीवुड की चुनिंदा एक्ट्रेसेज में गिनी जाती हैं। अनन्या पांडे ने 'पति पत्नी और वो' और 'खाली पीली' जैसी बॉलीवुड फिल्में भी की हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।