लाइव टीवी

Aryan Khan Friends: अनन्या पांडे, अहान शेट्टी से लेकर खुशी कपूर, इन स्टारकिड्स के साथ हैं आर्यन खान की पक्की दोस्ती

Updated Oct 05, 2021 | 10:24 IST

Aryan Khan friends: आर्यन खान एनीसीबी द्वारा अरेस्ट होने के बाद सुर्खियों में हैं। आर्यन खान की बी टाउन में कुछ चुनिंदा स्टारकिड्स से दोस्ती है। जानिए आर्यन खान की फ्रेंडलिस्ट...

Loading ...
Aryan Khan friendlist
मुख्य बातें
  • आर्यन खान को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया है।
  • आर्यन खान की बी टाउन में कुछ चुनिंदा स्टार किड्स से दोस्ती है।
  • आर्यन अहान पांडे, अहान शेट्टी जैसे स्टारकिड्स के दोस्त हैं।

मुंबई. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद लगातार सुर्खियों में हैं। आर्यन खान ने भले ही डेब्यू नहीं किया है लेकिन, फैंस उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। जानिए बी टाउन के वो सितारे जिनसे है आर्यन खान की दोस्ती। 

अहान पांडे आर्यन खान के अच्छे दोस्त हैं। अहान पांडे आर्यन खान की बहन सुहाना खान के भी अहान पांडे की अच्छी दोस्त है। अहान की बहन अनन्या पांडे के साथ भी आर्यन खान की अच्छी दोस्ती है। अनन्या पांडे और सुहाना खान बेस्टफ्रेंड हैं। अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आर्यन खान की एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है। वह डायरेक्शन में हाथ आजमाना चाहते हैं। 

अहान शेट्टी और इब्राहिम अली खान  
सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी और आर्यन खान अच्छे दोस्त हैं। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाॉद सुनील शेट्टी ने भी आर्यन को सपोर्ट किया था। सुनील शेट्टी ने कहा था 'बच्चे को सांस लेने दें।' आर्यन खान और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान काफी अच्छे दोस्त हैं। सोशल मीडिया पर आर्यन और इब्राहिम की जिम के बाहर एक फोटो सामने आई थी। सोशल मीडिया पर यूजर ने कहा कि करण जौहर दोनों के साथ कल हो न हो 2 बना सकते हैं। 

अंजिल धवन और खुशी कपूर 
वरुण धवन की रिश्तेदार अंजलि धवन आर्यन खान अच्छे दोस्त हैं। दोनों को कई बार साथ स्पॉट किया गया है। आर्यन के अलावा अंजलि धवन सुहाना खान की भी अच्छी दोस्त हैं। 

श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और आर्यन खान बेहद अच्छे दोस्त हैं। दोनों को कई बार साथ देखा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि खुशी कपूर और आर्यन खान एक साथ डेब्यू कर सकते हैं।
 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।