लाइव टीवी

Sushant Singh Rajput case: CBI जांच की सिफारिश स्वीकार होने पर अंकिता लोखंडे खुश, कुछ इस तरह किया रिएक्ट

Updated Aug 05, 2020 | 17:11 IST

Sushant Singh Rajput death case: सुशांत सिंह राजपूत केस में केंद्र द्वारा बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश मान लेने से अंकिता लोखंडे खुश हैं।

Loading ...
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे।
मुख्य बातें
  • सुशांत केस में केंद्र ने CBI जांच की सिफारिश मान ली है
  • बिहार सरकार ने सोमवार को मामले में सिफारिश भेजी थी
  • सुशांत केस की CBI जांच की मांग लगातार हो रही थी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केंद्र ने बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश मान ली है। रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई के दौरान बुधवार को सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि केंद्र सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश को स्वीकार कर लिया है। बता दें कि पिछले काफी दिनों से सुशांत के फैंस समेत कई नेता केस को सीबीआई को सौंपे जाने की मांग कर रहे थे। ऐसे में जब सीबीआई जांच की सिफारिश स्वीकार किए जाने की खबर आई तो अलग-अलग क्षेत्र के लोग अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। इसी कड़ी में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

अंकिता लोखंडे केंद्र द्वारा सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच की सिफारिश मान लेने से खुश हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए अपनी इस खुशी का इजहार किया है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'आभार।' वहीं, तस्वीर में लिखा, 'वो पल जिसका हमें इंतजार था, आखिरकार आ ही गया।' अंकिता के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से फैंस लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। कुछ ही घंटों में उनकी पोस्ट पर दो लाख से ज्यादा लाइक हो गए। 


इससे पहले अंकिता लोखंडे ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था न तो मुझे कोई खरीद सकता है, ना कोई बेच सकता है। अंकिता द्वारा शेयर की गया पोस्ट आरा का कोट था। उन्होंने लिखा, 'वह मुझसे इस जीवन में लाखों चीजें चाहते थे और इन सब के लिए मैंने यही कहा कि यह मेरे लिए नहीं है। मैं संतों की राह पर हूं। देवी के द्वारा जन्म दी गई और मुझे बहाया नहीं जा सकता।  मैं अपने दिल के रास्ते पर चलती हूं और अपनी आत्मा की बात सुनती हूं। न मुझे खरीदा नहीं जा सकता है और न ही मुझे बेचा नहीं जा सकता है।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।