लाइव टीवी

मुरादाबाद में हुई पत्थरबाजी पर भड़के अनुपम खेर, कहा- 'खून से सना चेहरा देख हुई तकलीफ'

Updated Apr 16, 2020 | 22:38 IST

मुरादाबाद में डॉक्टर और हेल्थ प्रोफेशनल पर हुई पत्थरबाजी से कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। अब सलमान खान के बाद अनुपम खेर ने भी सोशल मीडिया पर अफसोस जाहिर किया है।

Loading ...
Anupam Kher
मुख्य बातें
  • यूपी के मुरादाबाद में बॉलीवुड सेलेब्स गुस्सा जाहिर किया है।
  • अनुपम खेर ने इस घटना की निंदा करते हुए ट्वीट किया है।
  • अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में इस घटना पर चुप्पी साधने वालों पर भी निशाना साधा है।

मुंबई. यूपी के मुरादाबाद में डॉक्टर, पुलिस और हेल्थ प्रोफेशनल पर हुई पत्थरबाजी से बॉलीवुड सेलेब्स काफी नारज हैं। सलमान खान के बाद अनुपम खेर ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर इस घटना की कड़ी निंदा की है।   

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर लिखा- डॉक्टर्स पर कुछ लोगों को हमला करते हुए देखता हूं तो अफसोस भी होता है और बेहद गुस्सा भी आता है। जो हमारी जान बचाता है हम उसकी जान के दुश्मन कैसे हो सकते हैं।

अनुपम खेर ने अपने ट्वीट में इस घटना पर चुप्पी साधने वालों पर भी निशाना साधा है। अनुपम खेर ने आगे लिखा- 'मुरादाबाद के डॉक्टर का खून से सना चेहरा देखकर मुझे बहुत तकलीफ हुई। उससे भी ज्यादा तकलीफदेह है कुछ खास लोगों की खामोशी!' 

सलमान खान ने कही ये बात 
सलमान खान ने इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में उन्होंने कहा था- ये लोग गंवार हैं जो डाक्‍टर और नर्स पर पत्‍थर बरसा रहे हैं। जो कोरोना से डिटेक्‍ट हो रहा है, वह हॉस्पिटल से भाग रहा है, भाग के जाओगे कहा। 

वीडियो में सलमान आगे कहते हैं- 'किस ओर भाग रहे हो, जिंदगी की ओर या मौत की ओर? अगर ये डॉक्‍टर हमारी जान नहीं बचाते तो चंद लोगों की वजह से जिनके दिमाग में यह चल रहा है कि हमें नहीं होगा वो देश के दुश्‍मन हैं।'

रासूका के तहत कार्रवाई
मुरादाबाद के नवाबगंज इलाके में डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की एक टीम पर उस समय हमला किया गया जब वे इलाके में महामारी कोरोना वायरस के दो संदिग्ध लोगों को लेने गए थे। भीड़ ने एंबुलेंस और डॉक्टरों पर पथराव किया।

स्वास्थ्यकर्मियों को बचाने के लिए आई पुलिस वैन पर भी पथराव किया गया। आपको बता दें कि इस मामले में अभी तक 17 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इन पर रासूका के तहत कार्रवाई करने का आदेश दिया है।    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।