लाइव टीवी

अनुपम खेर ने बताया कोरोना से लड़ रही मां का हाल, ट्वीट कर बोले- पहले से बेहतर है

Updated Jul 17, 2020 | 10:05 IST

Anupam Kher with Mother health update: बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर की मां इस समय कोरोना से जूझ रही हैं। अनुपम खेर ने फैंस को अपनी मां की तबियत का हाल बताया है।

Loading ...
Anupam Kher with Mother

Anupam Kher with Mother health update: बॉलीवुड एक्‍टर अनुपम खेर की मां इस समय कोरोना जैसी खतरनाक महामारी से जूझ रही हैं। उनके परिवार के चार लोगों को बीते रविवार कोरोना की पुष्टि हुई थी जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। अनुपम खेर अपने परिवार के स्‍वास्‍थ्‍य की जानकारी फैंस के साथ साझा कर रहे हैं। हाल ही में उन्‍होंने ट्वीट कर ने फैंस को अपनी मां की तबियत का हाल बताया है। अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा- मां पहले से बेहतर है।

इससे पहले अनुपम खेर वीडियो जारी कर बताया था कि उनकी मां दुलारी को आइसोलेशन वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है, जबकि उनके भाई और उनका परिवार सभी घर में ही मौजूद हैं। वीडियो में अनुपम खेर ने सभी फैन्स को उनके प्यार, समर्थन और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद दिया। अनुपम ने लिखा, 'दोस्तों मेरी मम्मी दुलारी, भाई राजू, उनकी पत्नी और मेरी भतीजी के लिए सभी के प्यार के लिए धन्यवाद। मैं आप सभी का शुक्रगुजार हूं। आपके संदेशों ने मुझे ताकत दी।'

अनुपम खेर की रिपोर्ट आई थी निगेटिव 

अनुपम खेर ने भी अपना कोरोना वायरस टेस्‍ट कराया था जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। हालांकि अनुपम खेर परिवार के बाकी सदस्‍यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अधिक एहतियात बरत रहे हैं और दूरी बनाकर रख रहे हैं। इस बीच वह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और पल पल की अपडेट फैंस को दे रहे हैं। 

बच्‍चन परिवार भी कोविड-19 की चपेट में 

बता दें कि बॉलीवुड में कई सितारों को कोरोना ने अपनी चपेट में ले ल‍िया है। महानायक अमिताभ बच्‍चन और उनका परिवार कोरोना से जूझ रहा है। शनिवार को अमिताभ बच्‍चन और उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और रविवार को उनकी बहू ऐश्‍वर्या राय एवं पोती अराध्‍या की र‍िपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।