लाइव टीवी

गंजेपन का दर्द दिखाता है अनुपम खेर का गाना- ऐ मेरे बिछड़े बालों, देखें वायरल वीडियो

Updated Mar 02, 2020 | 15:58 IST

बॉलीवुड के द‍िग्‍गज अभिनेता अनुपम खेर का एक वीडियो सामने आया है ज‍िसमें वह एक गीत गाते नजर आ रहे हैं। यह गीत गंजेपन का दर्द जाहिर करता है। हालांकि यह वीडियो काफी मजेदार है।

Loading ...
Anupam Kher

Anupam Kher Video: बॉलीवुड के द‍िग्‍गज अभिनेता अनुपम खेर का एक वीडियो सामने आया है ज‍िसमें वह एक गीत गाते नजर आ रहे हैं। यह गीत गंजेपन का दर्द जाहिर करता है। हालांकि यह वीडियो काफी मजेदार है। अनुपम खेर ने खुद इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर किया है। फैंस भी इस वीडियो पर खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं। 

64 साल के अनुपम खेर वीडियो में फिल्म 'काबुलीवाला' के गीत 'ऐ मेरे प्यारे वतन' की पैरोडी गा रहे हैं। वह गाते हैं "ऐ मेरे बिछड़े बालों, फिर से उग आओ सालों...तुम पे मैं कुर्बान।" इस वीडियो को पोस्‍ट करते हुए अनुपम खेर ने ल‍िखा है- 'दुनियाभर के गंजों को समर्पित मेरा ये भावपूर्ण गाना।' वीडियो में अनुपम भी काफी फनी अंदाज में नजर आ रहे हैं।

अनुपम खेर के इस वीडियोज से फैंस काफी उत्‍साहित हैं। कई यूजर्स ने वीडियो को रीट्वीट किया है तो कई ने इस पर मजेदार कमेंट किए हैं। एक यूजर ने ल‍िखा-  "गंजे का दर्द समझिए: कॉस्मेटिक की दुकान पे खड़ा है गंजा, सर पर एक भी बाल नहीं है, मांग रहा है कंघा।'  वहीं एक दूसरे यूजर ने ल‍िखा- "बाल विवाह ही ठीक था...अब तो विवाह तक बाल ही नहीं बचते।" एक अन्‍य यूजर ने ल‍िखा- "आपके 'अनुपम' व्यंग्य के चक्कर में अब गंजों की 'खेर' नहीं।" 

बता दें कि अनुपम खेर सोशल मीडिया पर अक्‍सर इस तरह के फनी वीडियोज शेयर करते रहते हैं। कई बार वह खुद के और कई बार अपनी मां के भी वीडियोज शेयर करते हैं। फैंस इन वीडियोज को काफी पसंद करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।