लाइव टीवी

एक बार फिर अनुपम खेर के निशाने पर आए मोदी विरोधी, इस तरह निकाली भड़ास, देखें VIDEO

Updated Jan 11, 2020 | 16:58 IST

Anupam Kher Video appeal : बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने एक वीडियो के माध्यम से उन लोगों पर निशाना साधा है जो कि कई मसलों पर पीएम मोदी और सरकार को घेरते हैं।

Loading ...

नई दिल्ली: पहले नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA), एनआरसी और फिर जेएनयू हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार कई लोगों के निशाने पर आ गई है। बॉलीवुड भी खेमे में बंटा हुआ है, कुछ हैं जो खुलकर मोदी सरकार के विरोध में हैं तो कुछ हैं जो खुलकर पीएम मोदी के समर्थन में हैं। हालांकि कई ऐसे भी हैं, जिन्होंने अपना पक्ष जाहिर नहीं किया है और विवादों से दूरी बना रखी है। सीनियर अभिनेता खुलकर पीएम मोदी का समर्थन करते हैं।

उन्होंने एक बार फिर एक वीडियो पोस्ट कर अपना समर्थन जाहिर किया है और उन लोगों पर निशाना साधा है, जो सरकार को कई मसलों पर घेरते हैं या सवाल करते हैं। 

वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, 'जब देश के कुछ लोग देश की अखंडता को भंग करने कोशिश करें तो ये हमारा फर्ज बनता है कि हम ऐसा ना होने दें। पिछले कुछ दिनो से ऐसे तत्वों द्वारा ऐसा ही माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है। ये वो लोग है जो सबसे ज्यादा असहिष्णु हैं। इसलिए हमें संयम, दृढ़ता और एक साथ होकर ऐसे लोगों को बताना है कि भारत हमारा देश है, हमारा अस्तित्व है और हमारी ताकत है। हम इसे बिखरने नहीं देंगे। जय हिंद!!'

उन्होंने कहा कि पिछले 6 सालों में कुछ खास किस्म के लोगों ने पूरी कोशिश की है कि लोकतांत्रिक तरीके से चुनी हुई एक सरकार को कैसे अस्थिर किया जाए। इसके लिए कई तरीके के अभियान चलाए गए, जैसे- असहिष्णुता, अवॉर्ड वापसी, राफेल डील, लिंचिंग, चौकीदार चोर है और भी वगैरह-वगैरह।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।