लाइव टीवी

Anushka Sharma Post: अनुष्का शर्मा ने शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटो, बताया- प्रेग्नेंसी में कैसे बदल गई लाइफ

Updated Dec 17, 2020 | 10:09 IST

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर कर बताया कि प्रेग्नेंसी में कैसे उनकी लाइफ बदल गई है। अनुष्का का यह पोस्ट इंटरनेट पर छाया हुआ है।

Loading ...
Anushka Sharma
मुख्य बातें
  • अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटो।
  • अनुष्का ने बताया प्रेग्नेंसी में किस तरह बदल गई है लाइफ।
  • मालूम हो कि अनुष्का अगले साल जनवरी में मां बनने वाली हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस साल अगस्त महीने में अनुष्का और उनके पति विराट कोहली ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी थी कि दोनों जनवरी, 2021 में पेरेंट्स बनने वाले हैं। 

अनुष्का ने किया ये पोस्ट

प्रेग्नेंसी में भी अनु्ष्का ने काम किया है और साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। अब अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसे लेकर वो चर्चा में हैं। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने बताया कि प्रेग्नेंसी में किस तरह उनकी लाइफ बदल गई है।अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर की जिसमें वो व्हाइट टी-शर्ट और डेनिम पहने नजर आ रही हैं और आराम से अपने दोनों पैरों को कुर्सी के ऊपर रखकर बैठी हैं। इस फोटो को शेयर कर अनुष्का ने लिखा, 'उस समय जब मैं इस तरह बैठ और खा सकती थी। अब मैं ऐसे बैठ नहीं सकती लेकिन खा सकती हूं।'

शीर्षासन करते हुए फोटो हुई थी वायरल

मालूम हो कि कुछ दिन पहले अनुष्का ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की थी, जिसमें वो प्रेग्नेंसी के दौरान पति विराट कोहली की मदद से शीर्षासन करती दिख रही थीं। अनुष्का की इस तस्वीर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। इस फोटो में विराट उनके पैर पर सपोर्ट करते दिख रहे थे और फोटो में अनुष्का का बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा था। 

अगले साल बनेंगी मां

बता दें कि इस साल अगस्त में अनुष्का और उनके पति विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी कि दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। उन्होंने बताया कि अगले साल जनवरी में उनके बच्चे का जन्म होगा। मालूम हो कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने साल 2017 में इटली के लेक कोमो में शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी की जानकारी भी फैंस को सोशल मीडिया के जरिए ही दी थी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।