लाइव टीवी

मैं हूं ना में जैसा था सुष्मिता का रोल, कुछ वैसा ही सत्ते पे सत्ता रीमेक में होगा अनुष्का शर्मा का रोल

Updated Nov 08, 2019 | 11:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

1982 में आई फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक की चर्चा काफी समय से हो रही है। खबर है इस फ‍िल्‍म में अनुष्‍का शर्मा का रोल बेहद खास होगा।

Loading ...
Anushka Sharma

1982 में आई फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक की चर्चा काफी समय से हो रही है। फराह खान इस प्रोजेक्‍ट पर काम कर रही हैं। खबरों की मानें तो इस फ‍िल्‍म में लीड रोल ऋतिक रोशन निभाएंगे, वहीं उनके साथ रोमांस करती नजर आएंगी बॉलीवुड अदाकारा अनुष्‍का शर्मा। रोहित शेट्टी के प्रोडक्‍शन में बनने वाली इस फ‍िल्‍म की कास्‍ट अभी कंफर्म नहीं है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स दावा करती हैं कि फ‍िल्‍म में अनुष्‍का शर्मा का रोल बेहद खास होगा। 

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फ‍िल्‍म में अनुष्का शर्मा अदाकारा सुष्मिता सेन के 'मैं हूं ना' वाले रोल में होंगी। वह एक ग्लैमरस टीचर के अवतार में नजर आएंगी। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट का दावा है कि अनुष्‍का का यह ग्लैमरस लुक 'मैं हूं ना' में सुष्मिता सेन के मिस. चांदनी के किरदार से लिया जाएगा। अगर ऐसा हुआ तो अनुष्‍का शर्मा को स्‍क्रीन पर देखना वाकई द‍िलचस्‍प होगा। लंबे समय से अनुष्‍का शर्मा एक ग्‍लैमरस रोल का इंतजार कर रही हैं। 

बता दें कि अनुष्‍का शर्मा काफी वक्‍त से स्‍क्रीन से दूर हैं। बीते साल अंतिम बार वह शाहरुख खान की फ‍िल्‍म जीरो में नजर आई थीं। 2018 में ही उनकी फ‍िल्‍म सुई धागा, परी और संजू भी रिलीज हुई थीं। लेकिन 2019 खत्‍म होने को है और अनुष्‍का की एक भी फ‍िल्‍म लाइन में नहीं है। अब सत्‍ते पे सत्‍ता में उनका आना फैंस के ल‍िए एक सुखद खबर है। 

बता दें कि 1982 में आई 'सत्ते पे सत्ता' में हेमा मालिनी लीड रोल में थीं और उन्‍होंने नर्स का किरदार निभाया था। वहीं अमिताभ बच्चन डबल रोल में नजर आए थे।​ इस फ‍िल्‍म में हेमा मालिनी के नर्स वाले रोल में बदलाव किया जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।