लाइव टीवी

Arbaaz Khan on Wedding: गर्लफ्रेंड से शादी पर अरबाज खान ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

Updated Dec 12, 2019 | 11:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Arbaaz Khan on Wedding: अरबाज खान पिछले करीब एक साल से जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं और खुलकर अपने रिश्ते के बारे में बात भी कर चुके हैं। हाल ही में उन्होंने जॉर्जिया से अपनी शादी पर चुप्पी तोड़ी।

Loading ...
Arbaaz Khan with girlfriend Georgia Andriani
मुख्य बातें
  • अरबाज खान इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं
  • हाल ही में उन्होंने जॉर्जिया से शादी पर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ी बात कही
  • अरबाज खान की फिल्म दबंग 3 जल्द ही रिलीज होने वाली है

बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान साल 2017 में मलाइका अरोड़ा से अलग हो गए थे और इसके बाद दोनों अपनी- अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए। जहां मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तो वहीं अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं।

इन दिनों अरबाज अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 के प्रमोशन में बिजी हैं और हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट से बात की और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बताया। दरअसल इस दौरान अरबाज से उनकी और जॉर्जिया की शादी के बारे में सवाल पूछा गया जिसपर एक्टर ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि हम अभी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं इसलिए हम शादी कर लेंगे। हम बस इसे फ्लो के साथ आगे बढ़ा रहे हैं।' 

अरबाज ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे पूछा गया, 'सूत्रों के मुताबिक आप लोग शादी करने जा रहे हैं।' मैंने पूछा कौन सा सूत्र (Source)? क्या मेरे पिता ने बताया, क्या मेरी मां ने बताया, मेरे भाई ने, बहन ने, किसी खास दोस्त ने बताया? इसपर मुझे जवाब मिला, 'नहीं नहीं.. हमें सूत्रों से यह जानकारी मिली' तो मैंने फिर पूछा कि कौन है ये सूत्र? कोई भी यह कह सकता है क्योंकि आप मुझसे जवाब चाहते हैं।

अरबाज ने कहा कि आप जानना चाहते हैं लेकिन मैं इसका जवाब नहीं देना चाहता क्योंकि मैं खुद नहीं जानता। मेरे पास इस सवाल का जवाब नहीं है। अरबाज ने कहा कि अगर आप मुझसे पूछेंगे कि क्या मैं इससे खुश हूं तो हां मैं बहुत खुश हूं। क्या मैं जॉर्जिया को डेट कर रहा हूं? तो हां मैं जॉर्जिया को डेट कर रहा हूं। मैं अगर इस बारे में कुछ जानता भी हूं तो अभी मुझे इस बारे में (अपनी और जॉर्जिया की शादी के बारे में) कुछ भी क्यों बोलना चाहिए? जब यह होगी आपको न्यौता मिल जाएगा या फिर मैं इसकी घोषणा कर दूंगा। 

मालूम हो कि अरबाज ने साल 1998 में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से शादी की थी और दोनों का एक बेटा अरहान भी है जिसका जन्म साल 2002 में हुआ। शादी के करीब 18 साल बाद मार्च 2016 में दोनों यह जानकारी दी कि उन्होंने अलग होने का फैसला किया है। इसके बाद 11 मई 2017 को उनका तलाक हो गया। इसके बाद साल 2018 से अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।