लाइव टीवी

थोड़ा तमीज रखो... कहते हुए फोटोग्राफर्स पर भड़के Arjun Kapoor, Malaika Arora संग करीना कपूर से पहुंचे थे मिलने

Updated Mar 01, 2021 | 09:36 IST

Arjun Kapoor Scolds paparazzi Video: पपराजी को देख कुछ सितारे इसे लेकर अपना कूल खो देते हैं। ऐसा ही कुछ कल रात अर्जुन कपूर के साथ हुआ। करीना कपूर के घर से बाहर आते वक्त अर्जुन पपराजी को डांटते हुए दिखे... 

Loading ...
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा।
मुख्य बातें
  • अर्जुन हाल ही में दूसरी बार मां बनी करीना कपूर खान से मिलने गए थे।
  • इस दौरान अर्जुन कपूर के साथ मलाइका अरोड़ा भी साथ थीं।
  • करीना के घर से बाहर आते वक्त अर्जुन पपराजी को डांटते हुए दिखे।

पपराजी एंटरटेनमेंट की दुनिया का एक अभिन्न हिस्सा है हालांकि कभी-कभी ये अपनी सीमाएं पार कर देते हैं जिसकी वजह से सेलेब्स उनपर भड़कते दिखते हैं। कई लोगों का मानना है कि पपराजी की वजह से सेलेब्स का बहुत ज्यादा ध्यान जाता है तो कुछ सितारे इसे लेकर अपना कूल खो देते हैं। ऐसा ही कुछ कल रात अर्जुन कपूर के साथ हुआ। जब अर्जुन, मलाइका अरोड़ा के साथ दूसरी बार मां बनी करीना कपूर खान से मिलने गए। कपल की कई तस्वीरें और वीडियोज ऑनलाइन वायरल हो रहे हैं। 

करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत 21 फरवरी, 2021 को किया है। अब अर्जुन और मलाइका सैफीना के इसी छोटे नवाब से मिलने गए थे। अर्जुन इस दौरान ब्लैक जीन्स, टीशर्ट और सफेद जूतों में नजर आए। वहीं मलाइका एक रफल्ड ड्रेस में नजर आईं। एक वीडियो ने सभी का ध्यान तब खींचा जब अर्जुन कपूर अपनी कार से नीचे उतरते समय पपराजी को डांटते हुए दिखे। 

दरअसल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को वीडियो में कैप्चर करने के लिए फोटोग्राफर्स एक दीवार पर चढ़ गए। जैसे ही अर्जुन ने अपनी कार से नीचे उतरते वक्त उन्हें इमारत की दीवार पर चढ़े देखा वो उनको डांटने लगे। 

अर्जुन कपूर इस दौरान पपराजी को कहते दिखे, 'थोड़ा तमीज राखो। वो विनती कर रहे हैं आपसे, ये आप गलत है। अप नीचे उतरो। आप बिल्डिंग की दीवार पर ऐसे मत चड़ा करो।' हालांकि अर्जुन के कहने पर जब लोग नहीं मानें और लगातार दीवार पर चढ़ते रहे। तो उनको ये कहते सुना गया, 'ये देखो अब आप मान भी नहीं रहे हो।' इसके बाद जब वो लोग भागने लगे तो अर्जुन ने उन्हें बुलाते हुए कहा, 'भाई साहब इधर आओ, लाल शर्ट वाले, क्यों डर के भाग रहे हो।'

आपको बता दें, यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलेब ने तरह चिल्लाते और डांटते हुए रिएक्ट किया है। कुछ दिन पहले, कपिल शर्मा भी मुंबई एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स पर भड़कते हुए दिखाई दिए थे। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।