लाइव टीवी

आयुष्‍मान खुराना की फैमिली ने जब देखा 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का ट्रेलर, ऐसा था उनका रिएक्‍शन

Updated Jan 23, 2020 | 21:01 IST

बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना की आने वाली फ‍िल्‍म शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान का ट्रेलर हाल ही में र‍िलीज हुआ है। यह फ‍िल्‍म समलैंगिकता पर आधारित है।

Loading ...
subha mangala jyada sabadhan

बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना की आने वाली फ‍िल्‍म शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान का ट्रेलर हाल ही में र‍िलीज हुआ है। यह फ‍िल्‍म समलैंगिकता पर आधारित है। ट्रेलर में आयुष्‍मान खुराना फ‍िल्‍म के दूसरे एक्‍टर जीतेंद्र कुमार से इश्‍क फरमाते नजर आ रहे हैं। दो मिनट के इस ट्रेलर में पहली बार आयुष्मान खुराना किसी मेल एक्टर के साथ लिप लॉक करते नजर आ रहे हैं। फैंस को यह ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है, वहीं जानते हैं आयुष्‍मान के परिवार ने जब ये ट्रेलर देखा तो उनका रिएक्‍शन कैसा था। 

आयुष्‍मान खुराना ने खुद यह बात बताई कि जब उनके पिता पी खुराना और मां पूनम ने शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान का ट्रेलर देखा तो कैसा रिएक्‍शन दिया। आयुष्‍मान के मुताबिक, उनकी मां को ट्रेलर काफी पसंद आया। पूरे परिवार ने शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान का ट्रेलर को काफी एन्‍जॉय किया। पहली बार आयुष्‍मान ने स्‍क्रीन पर गे का किरदार निभाया है। 

आयुष्‍मान ने बताया यह फ‍िल्‍म रूढ़िवादी सोच को बदलने में कामयाब हो सकती है। यही वजह है कि उनके माता पिता उन पर गर्व करते हैं कि वह नए नए किरदारों से समाज को नई दिशा दे रहे हैं। 

बता दें कि शुभ मंगल ज्यादा सावधान में बधाई हो फेम गजराज राव और नीना गुप्ता की जोड़ी वापसी कर रही है। शुभ मंगल ज्यादा सावधान के दो पोस्टर रिलीज किए गए थे। पहले पोस्टर में आयुष्मान खुराना जीतेंद्र कुमार की गोद में बैठे नजर आ रही हैं। वहीं, सभी घरवाले उन्हें उनसे दूर खींचते हुए नजर आ रहे है। दूसरे पोस्टर में फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे का ट्रेन सीन को रिक्रिएट किया गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।