लाइव टीवी

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Update: आयुष्‍मान खुराना की फ‍िल्‍म में भूमि पेडनेकर का स्‍पेशल रोल, देखें फोटो

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jan 03, 2020 | 13:23 IST

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Update Shooting in Varanasi: आयुष्‍मान खुराना की इस फ‍िल्‍म में भूमि पेडनेकर को साइन क‍िया गया है। देखें उनका किरदार कैसा होगा -

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes Now
Bhumi Pednekar

शुभ मंगल सावधान में दमदार अभिनय करने के बाद एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अब इस फ‍िल्‍म की अगली कड़ी में भी दिखेंगी। खबर है क‍ि भूमि जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ एक बार फिर शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान में नजर आएंगी। 

बताया जा रहा है क‍ि इस फिल्म के दूसरे पार्ट में भूमि पेडनेकर का किरदार पहली फिल्म से एकदम अलग होगा। खबर ये भी है क‍ि इस फिल्म में उनके लिए यह रोल पहले से ही लिखा गया था। फिल्म में भूमि को लेने के बारे में बात करते हुए शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान के प्रोड्यूसर आनंद एल राय ने कहा - भूमि शुभ मंगल सावधान के परिवार का हिस्सा हैं। हम उनके बिना शुभ मंगल ज़्यादा सावधान बनाने के बारे में सोच भी नहीं सकते थे। फिल्म में उनका एक स्पेशल अपीरियंस है और हम उन्हें फिल्म का हिस्सा बनाकर बहुत ही खुश हैं। 

फिल्म में भूमि की अपीरियंस के बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा - हम फिल्म में भूमि के स्पेशल अपीरियंस से बहुत खुश हैं। फिल्म में भूमि के आने से कहानी का महत्व बढ़ जाता है। वो बहुत ही शानदार एक्ट्रेस हैं और मैं खुश हूं कि वो हमारी इस फिल्म का हिस्सा हैं। 

भूमि ने फिल्म में अपने स्पेशल अपीरियंस के लिए वाराणसी में 2 दिन की शूटिंग की। साथ ही करीबी सूत्रों से पता चला है कि जब फिल्म में स्पेशल अपीरियंस के लिए भूमि को पूछा गया तो वो अपने बिज़ी शेड्यूल से समय निकालने के लिए तुरंत तैयार हो गई। 

वाराणसी से भूमि की एक तस्‍वीर भी सामने आई है जिसमें वह टी-शर्ट पहने बाइक पकड़े नजर आ रही हैं। देखें फोटो - 

जहां आयुष्मान खुराना स्टारर शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है ज‍िसमें प्‍यार, जज्‍बात के साथ ही समलैंगिकता का मुद्दा भी उठाया गया है। फिल्म में नीना गुप्ता, गजराज राव, जीतेन्द्र कुमार और मानवी गगरू ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।