लाइव टीवी

Bappi Lahiri funeral: आज नहीं होगा बप्पी लहरी का अंतिम संस्कार, परिवार को है बेटे बप्पा का इंतजार

Updated Feb 16, 2022 | 11:24 IST

Bappi Lahiri Funeral: बप्पी लहरी के निधन से फिल्म इंडस्ट्री और उनके चाहने वालों में शोक की लहर है। परिवार की तरफ से जारी बयान के मुताबिक दिवंगत म्यूजिक डायरेक्टर का अंतिम संस्कार गुरुवार 17 फरवरी को होगा।

Loading ...
Bappi Lahiri
मुख्य बातें
  • बप्पी लहरी ने मंगलवार रात अंतिम सांस ली।
  • बप्पी लहरी का अंतिम संस्कार 17 फरवरी को होगा।
  • बप्पी लहरी के बेटे बप्पा लहरी फिलहाल अमेरिका में हैं।

Bappi Lahiri Last Rites. म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहरी के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। बप्पी दा ने मंगलवार रात अंतिम सांस ली थी। अब उनके परिवार की तरफ से आधिकारिक बयान आया है। बयान में परिवार ने कहा है कि बप्पी दा का अंतिम संस्कार गुरुवार 17 फरवरी को  होगा। फिलहाल उनके बेटे का इंतजार किया जा रहा है, जो अमेरिका में है।   

बप्पी लहरी के निधन पर परिवार द्वारा आधिकारिक बयान में कहा गया है, 'हमारे लिए ये बेहद दुख की घड़ी है। उनका अंतिम संस्कार (Bappi Lahiri funeral) बेटे बप्पा के अमेरिका से आने के बाद कल (17 फरवरी) दोपहर तक किया जाएगा। हम आपके प्यार और दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थन की अपेशा करते हैं। हम आपको इस बारे में लगातार अपडेट देते रहेंगे। मिसेज लहरी, मिस्टर गोबिंद बंसल, बप्पा लहरी, रीमा लहरी।' आपको बता दें कि बप्पी दा पिछले काफी वक्त से ऑब्स्ट्रक्टिव स्लीप एपनिया (OSA) से पीड़ित थे।  

Also Read: बप्पी लहरी के परिवार में कौन कौन हैं, जानें क‍िशोर कुमार से उनका क्‍या र‍िश्‍ता था

सिंगर है बेटी, म्यूजिक डायरेक्टर है बेटा
बप्पी लहरी ने 24 जनवरी 1977 को चित्राणी लहरी से शादी की थी। बप्पी लहरी के परिवार (Bappi Lahiri Family) में उनकी वाइफ के अलावा दो बच्चे, एक बेटी रीमा लहरी और बेटा बप्पा लहरी है। रीमा एक सिंगर हैं और पिता की तरह ही बेटा बप्पा लहरी म्यूजिक डायरेक्टर हैं। उनके बेटे बप्पा ने तनीषा लहरी से शादी की है। बप्पा और तनीषा का एक बेटा कृष लहरी है। इसके अलावा किशोर कुमार बप्पी लहरी के मामा थे। उनके माता-पिता दोनों सिंगर थे। वह अपने पेरेंट्स की इकलौती संतान थे।  

अस्पताल ने जारी किया बयान
बप्पी लहरी को मुंबई के जुहू स्थित क्रिटीकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।अस्पताल द्वारा जारी आधिकारिक बयान के मुताबिक पिछले 29 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे, जहां दीपक नामजोशी उनका ट्रीटमेंट कर रहे थे।'

बयान के मुताबिक, 'उन्हें 15 फरवरी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। हालांकि, एक दिन बाद उनकी तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई थी। उन्हें दोबारा जुहू के क्रिटीकेयर अस्पताल लाया गया, जहां बीमारी के बाद लगभग रात  11.45 बजे उन्होंने दम तोड़ दिया था। वह बीते साल कोविड से संक्रमित हुए थे।'    

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।