लाइव टीवी

Bhumi Pednekar hot pics: बिकिनी फोटो के बाद भूमि पेडनेकर ने फ‍िर शेयर की हॉट फोटो, फैंस के छूटे पसीने

Updated Jan 02, 2020 | 22:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक दिन पहले बिकिनी फोटो से इंस्‍टाग्राम पर गर्माहट पैदा करने वाली अदाकारा भूमि पेडनेकर ने अब एक और हॉट फोटो शेयर किया है।

Loading ...
Bhumi Pednekar hot pics

Bhumi Pednekar hot pics: एक दिन पहले बिकिनी फोटो से इंस्‍टाग्राम पर गर्माहट पैदा करने वाली अदाकारा भूमि पेडनेकर ने अब एक और हॉट फोटो शेयर किया है। भूमि पेडनेकर के इस अंदाज को देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं और फैंस उनके फोटो पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। दो घंटे में उनके इस फोटो को 2 लाख लाइक्‍स मिल चुके हैं।

बता दें कि भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी फ‍िल्‍म पति पत्‍नी और वो एवं बाला की सफलता एन्‍जॉय कर रही हैं। वह इन दिनों छुट्टी मना रही हैं या ये कहें कि वह नए साल के जश्‍न के लिए छुट्टी पर हैं। अपनी छुट्टियों के दौरान वह अपना हॉट अंदाज फैंस को दिखा रही हैं। हाल ही में उन्‍होंने जो तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है उसमें भूमि सफेद रंग के क्राप टॉप में काफी दिलकश नजर आ रही हैं। 

इससे पहले यानि नए साल के पहले दिन भूमि पेडनेकर ने समंदर की लहरों के बीच आनंद लेते हुए अपनी तस्‍वीर शेयर की थी जिसमें वह हरे रंग की बिकिनी में नजर आई थीं। इस तस्‍वीर में भूमि काफी खुश लग रही थीं और इसके कैप्‍शन में उन्‍होंने लिखा था- हैप्‍पी न्‍यू ईयर। 4 घंटे में भूमि पेडनेकर के इस फोटो को तीन लाख 61 हजार से ज्‍यादा व्‍यूज मिले थे। 

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने फिल्म दम लगा के हईशा से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन बढ़ाया था, क्योंकि उन्हें हेल्दी महिला का किरदार निभाना था। हाल ही में उनकी फिल्म पति पत्नी और वो रिलीज हुई थी। जिसमें वे अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन के साथ नजर आईं थीं। उससे पहले वह आयुष्‍मान खुराना की बाला में लीड रोल में थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।