लाइव टीवी

Pati Patni Aur Woh: अनन्या पांडे को 'गुरू मां' कहती हैं भूमि पेडनेकर, एक्ट्रेस ने बताई इसके पीछे की वजह

Updated Dec 07, 2019 | 21:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Pati Patni Aur Woh Actress: भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और रिलीज हो चुकी है। फिल्म को पहले दिन शानदार रिस्पांस मिला है। वहीं एक्टर्स इस फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। 

Loading ...
Pati Patni Aur Woh Actress भूमि पेडनेकर
मुख्य बातें
  • भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो रिलीज हो चुकी है।
  • फिल्म पहले दिन ने पहले दिन शानदार कमाई की है।
  • हाल ही में भूमि पेडनेकर ने बताया कि वो अनन्या पांडे को किस नाम से बुलाती हैं।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे अपनी फिल्म पति पत्नी और वो को इन दिनों जमकर प्रमोट कर रहे हैं। हाल ही में इसके प्रमोशन के लिए डांस रियलिटी शो में पहुंचे थे। इस दौरान भूमि पेडनेकर ने बताया कि वो और कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे को गुरू मां कहते हैं। बता दें कि शो डांस प्लस 5 के होस्ट राघव जुयाल से बातचीत के दौरान भूमि पेडनेकर ने इस बात का खुलासा किया। 

भूमि पेडनेकर ने बताया कि सेट पर मैं और कार्तिक अनन्या पांडे को गुरू मां बुलाते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वो शूटिंग के दौरान हमेशा डांस स्टेप में हमारी मदद करती हैं। वहीं शो की बात करें तो इस वीक डांस प्लस में दोस्ती थीम पर आधारित परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी जिसमें  कप्तान धर्मेश, करिश्मा चव्हाण, सुरेश मुकुंद और पुनीत पाठक अपने गेम में बने रहने के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं।

ऐसे में एपिसोड बेहद खास होने वाला है। क्योंकि शो में रेमो डिसूजा, टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ अपनी 10 साल की दोस्ती को सेलिब्रेट करेंगे।

बात करें 'पति पत्नी और वो' की तो कार्तिक आर्यन के अलावा अपारशक्ति खुराना भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। फिल्म को मुदस्सर अजीज ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले उन्होंने हैप्पी भाग जाएगी को डायरेक्ट किया था। बता दें कि फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई की है। वहीं रिकॉर्ड को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म कार्तिक आर्यन की अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने फिल्म होगी।

फ‍िल्‍म पति पत्नी और वो ने पहले दिन 9.10 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दें कि कार्तिक आर्यन की फ‍िल्‍म लुकाछुपी ने पहले दिन सर्वाधिक यानि 8.01 करोड़ की कमाई की थी। ऐसे में पति पत्‍नी और वो ने लुकाछुपी के रिकॉर्ड को ब्रेक कर दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।