लाइव टीवी

भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को गिफ्ट की लग्जरियस कार, कीमत नहीं इस मामले में भी बेहद खास है ये तोहफा

Updated Jun 24, 2022 | 16:38 IST

Bhushan Kumar Gifts A Luxurious Car To Kartik Aaryan: भूल भुलैया 2 में बेहतरीन काम करने के बाद कार्तिक आर्यन इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में यह पता चला है कि कार्तिक आर्यन को प्रड्यूसर भूषण कुमार ने एक लग्जरियस कार तोहफे में दी है जिसकी कीमत करोड़ों में है। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kartik Aaryan And Bhushan Kumar
मुख्य बातें
  • भूल भुलैया 2 में नजर आए थे कार्तिक आर्यन।
  • भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को गिफ्ट की लग्जरियस कार।
  • करोड़ों में है इस तोहफे की कीमत।

Bhushan Kumar Gifts A Luxurious Car To Kartik Aaryan: फिल्म भूल भुलैया 2 की वजह से कार्तिक आर्यन सबकी आंखों के तारे बन गए हैं। इस फिल्म की वजह से कार्तिक आर्यन सुर्खियों में छा गए हैं। तकरीबन हर एक दर्शक का दिल जीतने के बाद इस फिल्म को ढेर सारे पॉजिटिव रिव्यूज मिले और यह इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शामिल हो गई। यह फिल्म धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर अब 185 करोड़ रुपए के आंकड़े के करीब आ रही है। इसी बीच एक खबर आई है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है। कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ऐसा पोस्ट डाला है जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया है।

Also Read: 'शमशेरा' में डबल रोल निभा रहे हैं रणबीर कपूर, जानें कैसे मेकर्स ने एक्टर को ऑफर किया ये किरदार

कार्तिक आर्यन ने पोस्ट करते हुए यह जानकारी दी कि भूषण कुमार ने उन्हें एक लग्जरियस कार गिफ्ट की है। कार्तिक आर्यन ने दो तस्वीरें साझा की हैं जिनमें वह अपनी चमचमाती कार के साथ पोज दे रहे हैं। एक तस्वीर में भूषण कुमार भी एक्टर के साथ नजर आ रहे हैं। यह पोस्ट साझा करने के साथ कार्तिक आर्यन ने लिखा 'चाइनीज खाने के लिए नई टेबल गिफ्ट मिल गई। मेहनत का फल मीठा होता है सुना था, इतना बड़ा होगा नहीं पता था। भारत की पहली मैक्लारेन जीटी (McLaren GT), अगला गिफ्ट प्राइवेट जेट सर।' 

Also Read: Anek OTT Release: अब ओटीटी पर रिलीज होगी आयुष्मान की 'अनेक', जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

आपको जानकर हैरानी होगी कि भूषण कुमार ने एक्टर कार्तिक आर्यन को जो कार तोहफे में दी है उसकी कीमत तकरीबन 3.73 करोड़ रुपए है। जैसे ही कार्तिक आर्यन ने यह खुशखबरी अपने सोशल मीडिया पर दी वैसे ही कई सेलिब्रिटीज ने उन्हें बधाई दी। फराह खान ने कहा 'मुबारक हो' तो मशहूर यूट्यूबर आशीष चंचलानी ने लिखा 'यह लेकर अभी उल्हासनगर आओ, सैंडविच खाते।' सेलिब्रिटीज के साथ कार्तिक आर्यन के फैंस ने भी एक्टर को इस नए तोहफे के लिए बधाई दी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।