लाइव टीवी

ऋतिक रोशन ने शेयर किया बेटे रिदान का फनी VIDEO, एयरपोर्ट पर चलते-चलते आ रही नींद

Updated Jun 21, 2020 | 19:47 IST

Hrithik Roshan shares funny video of son: ऋतिक रोशन ने बेटे रिदान का एक फनी वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रिदान नींद में चलता हुआ नजर आ रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
अपने बेटों के साथ ऋतिक रोशन।
मुख्य बातें
  • ऋतिक रोशन ने बेटे रिदान का फनी वीडियो शेयर किया है
  • रिदान एयरपोर्ट पर नींद में चलते हुए दिखाई दे रहा है
  • ऋतिक रोशन की अपने दोनों बेटों से खूबसूरत बॉन्डिंग है

आज पूरी दुनिया फादर्स डे मना रही है। बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने तरीके से फादर्स डे मना रहे हैं। कोरोना संकट की वजह से सेलेब्स इस बार घर पर रहकर ही फादर्स डे मना रहे हैं। कई सेलेब्रेटीज ने सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी यादों के बारे में बताया है। इस बीच सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने फादर्स डे के मौके पर अपने बेटे रिदान का एक फनी वीडियो वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में रिदान एयरपोर्ट पर नींद में चलते हुए नजर आ रहा है। वहीं, ऋतिक मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं। यह पुराना वीडियो है। वीडियों में ऋतिक के दूसरे बेटे रिहान भी दिखाई देते हैं। 

वीडियो में दिख रहा है कि ऋतिक एयरपोर्ट पर रात के 3 बजे अपने छोटे बेटे रिदान का हाथ पकड़कर चल रहे हैं। रिदान का जबरदस्त तरीके से नींद आ रही है और फिर वह चल रहा है। चलते-चलते दोनों उस जगह पहुंच जाते हैं, जहां रिहान पहले से सो रहा है। इसके बाद रिदान अपने बड़े भाई के बराबर में जाकर मुंह खोलकर सो जाता है। ऋतिक ने वीडियो शेयर करते हुए  लिखा कि थ्रोबैक वीडियो जब मैंने मल्टीटास्टिंग का असली मतलब सीखा। बेचारे बच्चे, मेरा नियम है कि चाहे कुछ हो जाए, मैं उन्हें गोद में नहीं उठाने वाला। हम सभी को खुद अपने बल पर चलना होता है। 


वहीं, ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने भी फादर्स डे के अवसर एक वीडयो शेयर किया है। इस वीडियो में ऋतिक की अपने बेटों के साथ खूबसूत यादों को तस्वीरों के जरिए दिखाया  गया है। ऋतिक रोशन और सुजैन खान अब अलग हो चुके हैं  मगर दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं। सुजैन खान ने ऋतिक रोशन को बेस्ट डैड बताया है। मालूम हो कि ऋतिक रोशन की अपनी बेटों के साथ शानदार बॉन्डिंग है। वे बेटों के साथ वक्त बिताने कोई भी मौका नहीं छोड़ते।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।