लाइव टीवी

काजोल और उनके बेटे युग ने किया 'जनता कर्फ्यू' का समर्थन, वीडियो शेयर कर कही ये बात

Updated Mar 21, 2020 | 22:12 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और उनके बेटे युग ने 22 मार्च को देशभर में लगने वाले जनता कर्फ्यू का समर्थन किया है। उन्होंने वीडियो शेयर कर फैंस से अपने घरों में रहने की अपील की।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kajol with her son Yug
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस काजोल और उनके बेटे युग ने किया जनता कर्फ्यू का समर्थन
  • काजोल ने वीडियो जारी कर कहा कि 22 मार्च को अपने घरों से बाहर ना निकलें
  • काजोल के बेटे युग ने हाथ जोड़कर फैंस को कही ये बात

देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में जरूरी है कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें और अपने घरों में ही रहें। इस जानलेवा वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकारें और बॉलीवुड सेलेब्स तक जनता से अपील कर रहे हैं कि वो जरूरी एहतियात बरतें और अपने साथ- साथ अपने आसपास के लोगों को भी सुरक्षित रखने में मदद करें।

इस वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को देश में जनता कर्फ्यू लागू करने की बात कही थी, जो कि सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक यानी पूरे 14 घंटे तक लगा रहेगा। बॉलीवुड सेलेब्स पीएम के इस कदम का समर्थन कर रहे हैं और इस बीच एक्ट्रेस काजोल और उनके बेटे का भी एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में काजोल अपने फैंस से जनता कर्फ्यू के दौरान घरों में रहने और इसे बढ़ने से रोकने की बात कहती दिख रही हैं।

काजोल ने कही ये बात

पोस्ट की गई वीडियो में काजोल कहती हैं, 'काश हमारे पास वक्त होता हमारे बच्चों के साथ बैठने का, हमारे मां- बाप के साथ बैठने का और काश कि हमारे पास कुछ नहीं होता करने के लिए। अब हमारे पास ये वक्त है और वजह भी है। तो प्लीज कल अपने घरों से बाहर ना जाएं। जैसा कि हमारी प्रधानमंत्री ने कहा है हमारे देश के लिए, अपने लिए, अपने मां बाप के लिए, अपने बच्चों के लिए सबके लिए प्लीज घर के अंदर रहिए। जितना हो सके अपने हाथ साबुन से धोइए और हैंड सैनिटाइजर का इस्तेमाल कीजिए।' इसके बाद काजोल के बेटे युग हाथ जोड़कर धन्यवाद कहते हैं।

बता दें कि भारत में भी कोरोना वायरस के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है और सरकार इसे रोकने के लिए हर जरूरी कदम उठा रही हैं। माना जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों में इसके मामलों में बढ़ोतरी हो सकती है। ऐसे में जरूरी है कि सभी अपने घरों में रहें और पब्लिक प्लेस पर जाने से बचें, समय- समय पर साबुन से अपने हाथ धोते रहें या सैनिटाइटर से साफ करें। मास्क का इस्तेमाल करें। खांसी- जुखाम होने पर लापरवाही किए बिना डॉक्टर से मिलें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।