लाइव टीवी

क्‍या आपने देखी हैं रवीना टंडन की ये हॉट तस्‍वीरें, होश उड़ा देगी 45 साल की एक्ट्रेस की अदा

Updated Mar 14, 2020 | 12:54 IST

Raveena Tandon Hot & bold Photos: बॉलीवुड की द‍िलकश अदाकारा रवीना टंडन कर‍ियर के शुरुआती द‍िनों में हॉट अदाओं से फैंस के होश उड़ा चुकी हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं उनकी तस्‍वीरें पसीने छुटा देंगी।

Loading ...
Raveena Tandon Hot pics viral

Raveena Tandon Hot & bold Photos: बॉलीवुड की द‍िलकश अदाकारा रवीना टंडन कर‍ियर के शुरुआती द‍िनों में हॉट अदाओं से फैंस के होश उड़ा चुकी हैं। अक्षय कुमार संग टिप टिप बरसा पानी गाने में उनकी हॉटनेस किसने नहीं देखी। एक जमाना था जब दर्शक रवीना टंडन की एक झलक के ल‍िए सिनेमाघर पहुंचते थे। रवीना ने भी फ‍िल्‍मों में अपनी अदाओं का जादू खूब चलाया। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी कई पुरानी फोटोज वायरल हो रही हैं। यकीन मानिए यह तस्‍वीरें फैंस के पसीने छुटाने के ल‍िए काफी हैं। 

रवीना टंडन स‍िल्‍वर स्‍क्रीन पर 27 साल से जमी हैं और हर तरह के किरदार को जीवंत करती आ रही हैं। 1991 में फ‍िल्‍म पत्‍थर के फूल से ह‍िंदी सिनेमा में कदम रखने वाली रवीना टंडन ने सलमान खान के साथ करियर की शुरुआत की थी। वह अब तक करीब 100 फ‍िल्‍मों में काम कर चुकी हैं। इस लंबे सफर में उन्‍होंने अलग अलग तरह के किरदारों को निभाया है। पर्दे पर उनके कई किरदार आज भी हिट हैं।

पर्दे पर रवीना टंडन की जोड़ी अक्षय कुमार, गोविंदा, सुनील शेट्टी, अजय देवगन और सुनील शेट्टी के साथ खूब पसंद की गई है। इन सितारों के साथ रवीना टंडन के कई हिट फ‍िल्‍में दी हैं।

रवि टंडन बॉलीवुड में एक दशक तक शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार रहीं हैं। सत्तर और अस्सी के दशक में उन्‍होंने कई उल्लेखनीय फिल्मों में काम किया। इनमें 'मजबूर' (1974), 'खेल खेल में' (1975), 'वक्त की दीवार' (1981) और 'खुद्दार' (1982) शामिल हैं। सिनेमा में योगदान के लिए उन्‍हें लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा जा चुका है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।