लाइव टीवी

Bollywood Box Office: दीवाली पर होगी क्‍या फ‍िल्‍मों की र‍िलीज की मारामारी, सलमान-अक्षय में बड़ी टक्‍कर

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated May 11, 2020 | 11:03 IST

Bollywood Box Office 2020: सलमान खान की राधे और अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को ईद 2020 पर र‍िलीज होना था। लेकिन कोरोना की वजह से क्‍या अब दीवाली पर होगी ये भ‍िड़ंत!

Loading ...
Bollywood Box Office 2020 : सलमान और अक्षय लेकर आएंगे अपनी फ‍िल्‍में!
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन की वजह से कुछ महीने फ‍िल्‍में नहीं होंगी र‍िलीज
  • ईद पर होनी थी सलमान और अक्षय की बड़ी टक्‍कर
  • क्‍या छोटी फ‍िल्‍मों को म‍िल पाएगी जगह

बॉलीवुड में कुछ खास तारीखों पर बड़ी फ‍िल्‍मों को रिलीज करने का चलन है। ऐसे में ईद सलमान खान के नाम रहती है और वह बॉक्‍स ऑफ‍िस पर इसे कैश भी करते आए हैं। लेकिन इस बार की ईद कुछ अलग होनी थी - क्‍योंक‍ि इस मौके पर सलमान की राधे को अक्षय कुमार की सूर्यवंशी से टक्‍कर मिलनी थी। बॉलीवुड के फैन्‍स इस पर नजर लगाए थे और दोनों स‍ितारों के फॉलोअर्स अपने आइकन को आगे रख रहे थे। 

लेकिन इसी बीच कोरोना के अटैक ने सारी प्‍लान‍िंग ब‍िगाड़ दी। लॉकडाउन में कुछ महीनों के लिए स‍िनेमाघर भी बंद हो गए। ऐसे में इंडस्‍ट्री की उम्‍मीद अब आने वाली बड़ी डेट्स पर ट‍िकी है। इसी के तहत खबर है क‍ि 2020 की दीवाली को लेकर इस बार खासा घमासान होने वाला है। 

दीवाली पर बड़े स‍ितारों की नजर 
खबर है क‍ि इस डेट पर सलमान और अक्षय दोनों की ही फ‍िल्‍में आ सकती हैं। सलमान खान जहां राधे के साथ आएंगे वहीं सूर्यवंशी के साथ अक्षय कुमार उनको टक्‍कर देंगे। सूर्यवंशी पहले मार्च के अंत में र‍िलीज होनी थी।

Sooryavanshi Official Trailer 

वरुण और रणवीर सिंह भी लाइन में 
वैसे दीवाली के पास र‍िलीज होने वाली फ‍िल्‍मों की लाइन में रणवीर सिंह की 83 और वरुण धवन की कुली नंबर 1 भी है। ये सभी फ‍िल्‍में अप्रैल-मई के आसपास र‍िलीज होनी थीं। 

तो कौन जीतेगा बाजी 
कई फ‍िल्‍मों की र‍िलीज क्‍लैश को देखते हुए मास एंटरटेनर्स के जीतने की उम्‍मीद लगाई जा रही है। मिड डे ने एक र‍िपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से लिखा है क‍ि बाजी वही फ‍िल्‍म मारेगी ज‍िसमें दर्शकों को थिएटर तक खींच कर लाने का दम होगा। बेशक स्‍टारडम इसमें एक बड़ा रोल प्‍ले करेगा। ऐसे में हो सकता है क‍ि बहुत सारी छोटी फ‍िल्‍मों को बाद की र‍िलीज देखनी होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।