लाइव टीवी

पीएम मोदी की '9 बजे 9 मिनट' की अपील को मिला स‍ितारों का साथ, फैंस से की दीया और मोमबत्‍ती जलाने की अपील

Updated Apr 03, 2020 | 13:04 IST

कोरोना की जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों की हिम्‍मत बांधने के ल‍िए नई अपील की है। पीएम ने 5 अप्रैल को रात नौ बजे 9 मिनट के ल‍िए सभी लाइट बंद कर दीया और मोमबत्‍ती जलाने की अपील की है।

Loading ...
PM Narendra Modi

विश्‍वभर में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। भारत भी इससे अछूता नहीं है। यहां भी संक्रमितों की संख्‍या  2100 से ज्‍यादा पहुंच गई है और 42 से अधिक लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। देशवासियों की सलामती और सुरक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की है। सरकार संक्रमण को रोकने और कोरोना को हराने का हर संभव प्रयास कर रही हैं फ‍िर भी रोजाना संक्रमितों की संख्‍या बढ़ने से आम जनता में खौफ है। 

कोरोना की जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों की हिम्‍मत बांधने के ल‍िए नई अपील की है। शुक्रवार सुबह 9 बजे प्रधानमंत्री ने एक वीडियो संदेश जारी करते हुए देशवासियों को आश्‍वस्‍त किया कि मनोबल से कोरोना को हराया जा सकता है। पीएम ने 5 अप्रैल को रात नौ बजे 9 मिनट के ल‍िए सभी लाइट बंद कर दीया और मोमबत्‍ती जलाने की अपील की है। 

उनकी इस मुहिम को आम जनता के साथ ही बॉलीवुड के तमाम सितारों का साथ मिला है। टि्वटर पर कई सितारों ने प्रधानमंत्री की इस अपील का समर्थन करते हुए अपने फैंस से देश के साथ खड़े होने की अपील की है। बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन कपूर ने भी लिखा है कि कोरोना को हराने के लिए सभी साथ आएं और प्रधानमंत्री की इस मुहिम के भागीदार बनें। 

बॉलीवुड की दिग्‍गज अदाकारा और मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने लिखा- कोरोना वायरस से निपटने की जंग में प्रधानमंत्री के साथ होने की शपथ लीजिए। इस वक्‍त साथ आने और हौसला दिखाने का वक्‍त है।

मशहूर गीतकार प्रसून जोशी ने ल‍िखा- हमारे प्रधानमंत्री जी ने कोरोना के अंधेरे से लड़ने के लिए हमसे ५ अप्रैल को ९ बजे ९ मिनट के लिए साथ आने का आग्रह किया है, हमें ये करना है और जुड़ कर प्रकाश बनना है! अपनी ये कविता इसी भावना को समर्पित करता हूँ। #IndiaFightsCorona 

कंगना रनौत की मैनेजर और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने भी लिखा- दीया जलाना वाकई प्रभावी कदम है। इस समय देश को भावनात्‍मक शक्ति की भी आवश्‍यकता है। हमें यह करना होगा...जय श्री राम।

सीनियर एक्‍टर अनुपम खेर ने लिखा- 130 करोड़ भारतीय 5 अप्रैल, रात 9 बजे, 9 मिनट तक अपने घर की लाइटें बंद करके अपने घरों के द्वार पे, बैल्कनी में दीया, मोमबत्ती या मोबाइल की लाइट जलाएंगे। परंतु कुछ लोग केवल टिप्पणियाँ करेंगे। इस वीडियो में भक्त और कमभक्त वाली लाइन की ऑरिजनल राइटर @thedesignink हैं। धन्यवाद अंजु जी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।