लाइव टीवी

कोरोना को हराने के ल‍िए करीना कपूर ने बढ़ाया मदद का हाथ, PM Cares Fund की बजाय इस तरह करेंगी सहयोग

Updated Mar 31, 2020 | 16:46 IST

कोरोना से न‍िपटने को एक एक करने तमाम बॉलीवुड स‍ितारे आगे आ रहे हैं और मदद कर रहे हैं। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ने भी मदद के ल‍िए हाथ बढ़ाया है और सोशल मीडिया पर पोस्‍ट ल‍िखा है।

Loading ...
Saif Ali Khan with Kareena Kapoor and Taimur

कोरोना से न‍िपटने को एक एक करने तमाम बॉलीवुड स‍ितारे आगे आ रहे हैं और मदद कर रहे हैं। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ने भी मदद के ल‍िए हाथ बढ़ाया है और सोशल मीडिया पर पोस्‍ट ल‍िखा है। करीना कपूर ने ल‍िखा है कि इस मुश्‍किन वक्‍त में हम सभी को साथ आने और एक दूसरे की मदद करने की जरूरत है। करीना कपूर ने यूनिसेफ, गिव इंडिया और IAHV जैसे एनजीओ के साथ मिलकर मदद करने का फैसला किया है। 

बता दें कि पूरा विश्‍व कोरोना वायरस की चपेट में है। चीन के वुहान शहर में पैदा हुआ यह वायरस अब तक हजारों जिंदगियों को खत्‍म कर चुका है। भारत में भी संक्रमितों की संख्‍या 1200 पार हो गई है। ऐसे में देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन है। दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से सहायता की मांग की है। बॉलीवुड के तमाम सितारे मदद के लिए आगे आए हैं। 

अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में सर्वाधिक 25 करोड़ रुपये देने की घोषणा की तो टीसीरीज के मालिक और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार ने कोरोना महामारी से निपटने के ल‍िए प्रधानमंत्री राहत कोष में 12 करोड़ रुपये द‍िए हैं। वहीं वरुण धवन ने कुल 55 लाख, ऋतिक रोशन ने 25 लाख, बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़,  अल्लू अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपये डोनेट किए हैं। वहीं कई स‍ितारों ने महाराष्ट्र के मुख्‍यमंत्री राहत कोष में दान किया है। 

सारा अली खान ने भी की मदद
सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी इस मुश्‍किल दौर में मदद की घोषणा की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी दी। सारा ने इंस्टाग्राम पर बताया कि मैं पीएम-केयर्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष महाराष्ट्र को दान करने की शपथ लेती हूं। मैं सभी लोगों से हमारे देश के लोगों की मदद के लिए अपना योगदान देने का आग्रह करती हूं। हर योगदान गिना जाएगा। इस महामारी के खिलाफ एकजुटता ही हमारी एकमात्र उम्मीद है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।