लाइव टीवी

'खो गए हम कहां' से लेकर 'द इंटर्न' तक, दोस्ती का असली मतलब समझाने आ रही हैं ये 5 फिल्में

Updated Feb 05, 2022 | 15:53 IST

इन दिनों वेब-सीरीज और फिल्मों के रूप में स्लैपस्टिक और एडल्ट कॉमेडी कॉन्टेंट की भरमार है। इसी बीच 2022 में दोस्ती आधारित कई फिल्में आने वाली हैं।

Loading ...
Films on Friendship
मुख्य बातें
  • 2022 में दोस्ती आधारित कई फिल्में आने वाली हैं।
  • जी ले जरा में नजर आएंगे प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट।

इन दिनों वेब-सीरीज और फिल्मों के रूप में स्लैपस्टिक और एडल्ट कॉमेडी कॉन्टेंट की भरमार है। वास्तव में ऑडियंस एक फील-गुड कॉन्टेंट देखने के लिए तरसता है। ऐसी ही एक जॉनर जो आपको एक अच्छे कॉन्टेंट हासिल करने में मदद करती है वह है 'दोस्ती पर आधारित फिल्में'। बहुत ही सरल, फील-गुड और हज़म होने वाली अपने तरीके से दिल की गहराइयों तक छू जाने के साथ-साथ इस विशेष शैली की सुंदरता है। उन लोगों के लिए जो ऐसी फिल्मों के शौकीन हैं, साल 2022 उनके लिए एक ट्रीट होने जा रहा है! इसी बीच 2022 में दोस्ती आधारित कई फिल्में आने वाली हैं जो आपको दोस्ती का असली मतलब समझाएंगी। 

 खो गए हम कहां

दोस्ती के विभिन्न पहलुओं की खोज करते हुए, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव अभिनीत एक्सेल एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म 'खो गए हम कहां' इस साल भी रिलीज होने के लिए तैयार है। 

होमकमिंग

एक युवा केंद्रित म्यूजिकल ड्रामा फिल्म है, जो सिटी ऑफ जॉय-कोलकाता पर आधारित है। यह फिल्म कॉलेज के दोस्तों के एक ग्रुप के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में सयानी गुप्ता, हुसैन दलाल, तुषार पांडे, प्लाबिता बोरठाकुर और सोहम मजूमदार के साथ एक प्रभावशाली स्टार कास्ट है। यह सौम्यजीत मजूमदार द्वारा निर्देशित है और 18 फरवरी से सोनी लिव पर विशेष रूप से स्ट्रीम होगी!

Also Read: आश्रम 3 से लेकर पंचायत सीजन 2 तक, साल 2022 में ओटीटी यूजर्स को रहेगा इन वेबसीरीज की इंतजार

जी ले जरा

जी ले जरा एक आगामी फिल्म है जो पहली बार बड़े पर्दे पर प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट को एक साथ ला रही है। फिल्म फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित की जा रही है, जिन्होंने 2001 में अपनी पंथ कल्ट-क्लासिक, दिल चाहता है के साथ इस जॉनर को सचमुच जन्म दिया था। हालांकि हम इस फिल्म की कहानी के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं, लेकिन हम यह जानते हैं कि यह तीन महिलाओं की उनके जीवन के विभिन्न चरणों में दोस्ती का जश्न मनाने वाली फिल्म होने जा रही है। खैर, हम निश्चित रूप से इसके लिए ज़्यादा इंतजार नहीं कर सकते!

द इंटर्न

एक 70 वर्षीय (अमिताभ बच्चन द्वारा अभिनीत) कॉर्पोरेट की दुनिया में वापस आने की तलाश में, एक ऑनलाइन फैशन साइट पर एक वरिष्ठ इंटर्न बनने के अवसर का लाभ उठाता है। वह जल्द ही अपने छोटे सहकर्मियों के बीच लोकप्रिय हो जाता है, जिसमें उसकी बॉस (दीपिका पादुकोण द्वारा अभिनीत) भी शामिल है, जो कंपनी का संस्थापक भी होती है। फिल्म उनके चार्म, ज्ञान और ह्यूमर को एक्स्प्लोर करती है जो अंततः उन्हें अपने मालिक के साथ एक विशेष बंधन और बढ़ती दोस्ती विकसित करने में मदद करती है। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'द इंटर्न' इसी नाम की ऑफिसियल रीमेक है जो 2015 में रिलीज हुई और पश्चिम में तुरंत हिट हो गई। खैर, हम सभी यहां 'पीकू' के जादू को फिर से देखने की उम्मीद करते हैं। 

फुकरे 3

चूचा और उसका 'जुगाड़ू' गिरोह तुरंत और आसान पैसा कमाने के तरीके खोजने के लिए देश की पसंदीदा फ्रेंडशिप-कॉमेडी फिल्म फ्रैंचाइजी फुकरे के साथ अपनी खोज जारी रखेगा। इस श्रृंखला की पहली फिल्म ने रिलीज के ठीक बाद एक कल्ट का दर्जा प्राप्त किया और ऐसा लगता है कि निर्माता इन पात्रों के प्रक्षेपवक्र और समग्र कहानी के संबंध में अपने प्रोजेक्ट को आगे बढ़ा रहे हैं। इस फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और फिल्म के इस साल के दूसरे भाग में रिलीज होने की उम्मीद है। फिल्म पुलकित सम्राट, अली फज़ल, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी के साथ ओरिजिनल स्टार कास्ट को वापस लाती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।