लाइव टीवी

Fardeen Khan: वजन घटाने के बाद अब वापसी की तैयारी में फरदीन खान, मुकेश छाबड़ा के ऑफिस के बाहर हुए स्पॉट

Updated Dec 08, 2020 | 21:50 IST

फरदीन खान पिछले 10 वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि, अब वह कम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फरदीन खान को पिछले दिनों कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस के बाहर देखा गया था।

Loading ...
Fardeen Khan
मुख्य बातें
  • फरदीन खान किसी अच्छे काम की तलाश मे हैं।
  • कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से मिलने उनके ऑफिस पहुंचे थे।
  • फरदीन खान ने कहा मैं फिर से काम शुरू करने के लिए पूरी तरह से हूं तैयार।

मुंबई. बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता फिरोज खान के बेटे फरदीन खान पिछले 10 साल से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। हालांकि, अब वह कम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फरदीन खान को पिछले दिनों कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस के बाहर देखा गया था।

फरदीन खान ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मैं अपने कमबैक के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। मैंने पिछले समय में जितना भी काम किया है उन सभी का अनुभव मेरे साथ है।'

बकौल फरदीन, 'मैं इस इंडस्ट्री में वापस एक नए कलाकार के तौर पर अपना कमबैक करना चाहूंगा जिसके अंदर कुछ नया सीखने की ललक होगी।फरदीन खान को आखरी बार साल 2010 में फिल्म दूल्हा मिल गया में देखा गया था।'


पारिवारिक कारणों से रहा दूर
फिल्म इंडस्ट्री से इतने साल तक दूर रहने की बात पर फरदीन खान ने कहा मैं और मेरी पत्नी नताशा हम बच्चे के लिए संघर्ष कर रहे थे, जिसके लिए हमें बार-बार लंदन और मुंबई आना जाना पड़ रहा था। हालांकि, आज मेरे दो बच्चे हैं और मैंने दोनों के साथ काफी अच्छा समय बिताया है।

फरदीन आगे कहते हैं, 'मेरा परिवार अभी लंदन में ही है मेरे बच्चे वही पढ़ते हैं इसलिए मेरा ज्यादातर समय लंदन में ही बीतता है। लेकिन अब मुझे लगता है कि मेरा वापस इस इंडस्ट्री में आने का समय हो गया है। फिलहाल 1 महीने तक मैं अपनी मां के साथ यहीं मुंबई में हूं।'


इंडस्ट्री में बहुत कुछ बदल गया है
फरदीन खान ने कहा इंडस्ट्री में अब बहुत कुछ बदल चुका है, टेक्नोलॉजी बदल चुकी हैं। लोगों के काम करने का तरीका बदल चुका है। अब यह इंडस्ट्री बड़ी हो चुकी है जहां आप हर तरह का काम कर सकते हैं।

फरदीन आगे कहतै हैं, 'लोगों में और उनके काम में अब परिपक्वता देखने को मिलती है। मेरे लिए कम बैक का यह सबसे सही समय होगा।  मुझे उम्मीद है कि वैक्सीन जल्द ही आम लोगों के लिए उपलब्ध हो जाएगी‌ जिसके बाद काम में तेजी आएगी। इसके बाद सकारात्मक बदलाव भी देखने को मिलेंगे।


सोशल मीडिया को समझने की जरूरत
अपनी एक तस्वीर के वायरल होने पर फरदीन खान ने कहा किसी ने मेरी तस्वीर खींच ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया‌। लोग मेरी इस तस्वीर पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे थे। मैं सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हूं, लेकिन अपने फैट शेमिंग से शॉक्ड जरूर हो गया था।

फरदीन आखिर में कहते हैं, 'सोशल मीडिया के अच्छे पहलू भी हैं और बुरे पहलू भी, हमें अभी इसे समझने की बहुत आवश्यकता है। हमें समझना होगा कि हम इसका इस्तेमाल किस तरह से और कैसे कर रहे हैं। हालांकि, मुझे यह जानकर अच्छा लगा कि लोग मेरे बारे में अभी भी बात करते हैं।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।