लाइव टीवी

मुश्किल में आई प्रिया प्रकाश की फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो', टाइटल को लेकर बोनी कपूर ने जताई आपत्ति, भेजा नोटिस

Updated Aug 21, 2019 | 17:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

प्रिया प्रकाश वॉरियर की फिल्म श्रीदेवी बंग्लो की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही है। एक बार फिर से फिल्म विवादो में घिर गई है। हाल ही में बोनी कपूर ने फिल्म के मेकर्स के खिलाफ सख्त कदम उठाए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Priya Prakash Varrier film Sridevi Bungalow
मुख्य बातें
  • हाल ही में बोनी कपूर ने श्रीदेवी बंग्लो के मेकर्स के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है
  • बोनी कपूर ने इस फिल्म के टाइटल को लेकर आपत्ति जताई है
  • फिल्म श्रीदेवी बंग्लो में प्रिया प्रकाश वॉरियर मुख्य भूमिका निभाई है

प्रिया प्रकाश वॉरियर फिल्म श्रीदेवी बंग्लो से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थी, लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म विवादो में घिर गई है। बता दें कि जब से इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है तब से फिल्म की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही है। श्रीदेवी की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म के खिलाफ बोनी कपूर सख्त उठाने का फैसला लिया है। 

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक बोनी कपूर ने श्रीदेवी बंग्लो को लेकर आपत्ति जताते हुए मेकर्स के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा है। बोनी कपूर इस फिल्म में श्रीदेवी का नाम इस्तेमाल किए जाने पर आपत्ति जताई है। फिल्म की कहानी श्रीदेवी की जिंदगी पर आधारित है। वहीं बोनी कपूर ने आपत्ति जताते हुए कहा कि फिल्म में उनका नाम इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वो कुछ भी बना सकते हैं, ये दुनिया है जहां आप कुछ करने के लिए फ्री हैं, लेकिन वो श्रीदेवी का नाम नहीं इस्तेमाल कर सकते।

बता दें कि बोनी कपूर इससे पहले भी मेकर्स को लीगल नोटिस भेज चुके हैं। दरअसल फिल्म में प्रिया की मौत उस तरह दिखाई गई है जैसे श्रीदेवी की मौत होने की बात सामने आई थी।

इस पर फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली ने रिस्पांस देते हुए कहा था कि हां हमे बोनी कपूर का लीगल नोटिस मिला है और हम इसका सामना भी करेंगे। उन्होंने बताया कि मेरी फिल्म सस्पेंस थ्रिलर है। ऐसे में मैंने उन्हें बताया भी कि श्रीदेवी एक कॉमन नाम है और मेरी फिल्म में लीड किरदार निभाने वाली एक एक्ट्रेस है।

वहीं इस मामले पर प्रिया प्रकाश वॉरियर ने कहा कि ये डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का मामला है। मैं सिर्फ इस फिल्म में अपना किरदार निभा रही हूं, लेकिन हमारा मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है। ऐसे में मुझे नहीं लगता है कि मैंने कुछ गलत किया है क्योंकि मैंने तो अभी अपना करियर शुरू ही किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।