लाइव टीवी

Deepika Padukone के सामने कंटेस्‍टेंट ने किया घूमर डांस, भावुक हुई एक्ट्रेस, निकले आंसू- VIDEO

Updated Dec 26, 2019 | 21:50 IST

साल 2018 में आई फ‍िल्‍म पद्मावत में दीपिका पादुकोण ने कमाल का घूमर डांस किया था। इस फ‍िल्‍म की र‍िलीज के लगभग 2 साल बाद एक र‍ियलिटी शो में दीपिका मेहमान थीं और कंटेस्‍टेंट ने मंच पर घूमर गाने पर प्रस्‍तुति दी।

Loading ...
Deepika Padukone at Dance plus reality show

साल 2018 में आई डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली की फ‍िल्‍म पद्मावत में दीपिका पादुकोण ने कमाल का घूमर डांस किया था। इस फ‍िल्‍म की र‍िलीज के लगभग 2 साल बाद र‍ियलिटी शो डांस प्‍लस में दीपिका मेहमान थीं और कंटेस्‍टेंट ने मंच पर घूमर गाने पर प्रस्‍तुति दी। यह प्रस्‍तुति दीपिका को इतनी पसंद आई कि वह भावुक हो गईं और जैसे ही डांस खत्‍म हुआ वह अपनी जगह पर खड़े होकर तालियां बजाने लगीं। इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण खुद के आंसू भी नहीं रोक पाईं।   

दीपिका पादुकोण जब रोने लगीं तो शो के जज रेमो डिसूजा ने उन्‍हें शांत कराया और गले लगाया। इसके बाद दीपिका ने इस डांस में शामिल पूरी टीम को थैंक्‍स कहा और स्‍टेज पर पहुंचीं। दीपिका ने कहा कि  ‘मैं इतने सारे शोज में पहुंची हूं लेकिन आज मैं जो महसूस कर रही हूं, उसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती। मैं इसके लिए अपने दिल से आपको बहुत बहुत धन्यवाद देती हूं।’

बता दें कि दीपिका पादुकोण ने फ‍िल्‍म पद्मावत में रानी पद्मावती का रोल निभाया था और इस रोल के ल‍िए उन्‍हें खूब सराहना मिली थी। इस फ‍िल्‍म में वह शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आई थीं जिन्‍होंने राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभाया था, वहीं रणवीर सिंह इस फ‍िल्‍म में अलाउद्दीन खिलजी के रोल में थे। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण इन दिनों मेघना गुलजार की फ‍िल्‍म छपाक को लेकर चर्चा में हैं। वह दो साल बाद इस फ‍िल्‍म से पर्दे पर वापसी कर रही हैं। यह फ‍िल्‍म एसिड अटैक का दंश झेल चुकी लक्ष्‍मी अग्रवाल पर आधारित है। दीपिका फ‍िल्‍म में उन्‍हीं का रोल निभा रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।