लाइव टीवी

अब बिहार में दर्ज हुआ कंगना रनौत पर केस, राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी के नेता पर की थी टिप्‍पणी

Updated Dec 18, 2020 | 12:15 IST

Case Against Kangana Ranaut : बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत के ख‍िलाफ एक और केस बिहार के गया में दर्ज हो गया है। राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर मीम शेयर करने पर यह केस हुआ है।

Loading ...
Kangana Ranaut
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत के ख‍िलाफ एक और केस बिहार के गया में दर्ज हो गया है।
  • राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर मीम शेयर करने पर यह केस हुआ है।
  • राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (RLSP) के विनय कुशवाहा ने गया में दर्ज कराया कंगना पर केस।

Case Against Kangana Ranaut : बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत के ख‍िलाफ एक और केस बिहार के गया में दर्ज हो गया है। राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर मीम शेयर करने पर यह केस हुआ है। व्यवहार न्यायालय के CJM कोर्ट में राष्ट्रीय लोकसमता पार्टी (RLSP) के विनय कुशवाहा ने कंगना रनौत, ट्विटर के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीश माहेश्वरी और ट्विटर कॉल डायरेक्टर महिमा के खिलाफ परिवाद पत्र दायर किया है। 

विनय कुशवाहा ने आरोप लगाया है कि कंगना ने उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सहित कई नेताओं की पुरानी फोटो शेयर कर लुटियंस, लिबरल, जिहादी, आजाद कश्मीर, अर्बन नक्सल, वामपंथी और खालिस्तानी बताया था। पोस्‍ट के माध्‍यम से इन सभी नेताओं को टुकड़े-टुकड़े गैंग के नए स्टार कहा था। इस ट्वीट की वजह से कंगना की मुश्किलें बढ़ गई हैं। 

कंगना ने यह पोस्‍ट 3 दिसंबर को किया था। पार्टी का आरोप है कि कंगना रनौत उनके नेताओं की छवि को खराब करके क्या बीजेपी में अपना टीआरपी बढ़ाना चाहती हैं। विनय कुशवाहा का कहना है कि हम न्यायालय से आग्रह करते है की इस पर संज्ञान लेते हुए अभिलंब अभिनेत्री पर कार्रवाई होनी चाहिए। शिकायत के बाद कंगना रनौत के विरुद्ध 501A,502A,505IPC और 66A आईटी एक्ट की धाराएं लगाई गई है। इससे पहले महाराष्ट्र और दक्षिण भारत में कंगना रनौत के खिलाफ केस दायर किए जा चुके हैं।

किसान आंदोलन को लेकर चर्चा में 

कंगना रनौत इन दिनों दिलजीत दोसांझ के साथ विवाद को लेकर चर्चा में हैं। कंगना रनौत ने किसान आंदोलन को लेकर निशाना साधा था जिसके बाद दिलजीत दोसांझ ने आंदोलन को सपोर्ट कर कंगना रनौत पर पलटवार किया था। दोनों ने एक दूसरे के ख‍िलाफ ट्वीट किए थे और खूब बात आगे बढ़ गई थी। कंगना ने ट्वीट कर प्रियंका चोपड़ा पर भी निशाना साधा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।