लाइव टीवी

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद एयरपोर्ट पर पेट छुपाती नजर आईं नेहा कक्कड़, पति संग सामने आईं तस्वीरें

Updated Dec 18, 2020 | 12:18 IST

सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में यह जानकारी दी की वो मां बनने वाली हैं। प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद नेहा पति रोहनप्रीत सिंह संग एयरपोर्ट पर नजर आई, इस दौरान वो अपना पेट छुपाती दिखीं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Neha Kakkar with husband Rohanpreet Singh
मुख्य बातें
  • प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद पति रोहनप्रीत सिंह के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई नेहा कक्कड़।
  • नेहा- रोहनप्रीत ने आज ही सोशल मीडिया के जरिए फैंस को खुशखबरी दी थी।
  • मालूम हो कि नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी की थी।

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ जल्द ही मां बनने वाली हैं। उन्होंने आज (18 दिसंबर) ही सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीर शेयर कर फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी। नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह ने भी यही फोटो पोस्ट की।

सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की जानकारी देने के बाद नेहा और रोहनप्रीत एयरपोर्ट पर नजर आए। इस दौरान ने नेहा पिंक कलर के एथलेजर सूट में नजर आईं, जिसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स पहने हुए थे। इस दौरान नेहा कभी हाथ तो कभी बैग से अपना पेट छुपाती दिखीं। तस्वीर खिंचवाते हुए नेहा ने पेट के आगे हाथ किया हुआ था। नेहा के साथ रोहनप्रीत सिंह भी थे जो पर्पल कलर की स्वेटशर्ट और ऑरेन्ज कलर का लोअर पहने हुए थे। 

नेहा ने सोशल मीडिया पर पति रोहनप्रीत सिंह संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की, जिसमें वो डेनिम डंगरी पहने हुए बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं और उनके पति रोहनप्रीत सिंह भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर कर नेहा ने लिखा, '#KhyaalRakhyaKar'।

मालूम हो कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने सोशल मीडिया पर अपने  रिश्ते को ऑफिशियल किया था इसके कुछ दिन बाद से ही दोनों की शादी को लेकर खबरें आने लगी थीं। इसके बाद 24 अक्टूबर को दिल्ली में दोनों ने धूमधाम से शादी कर ली थी। इसके बाद दोनों हनीमून पर दुबई गए थे और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।