लाइव टीवी

Covid 19 के खौफ ने बदल दिया स‍ितारों का एयरपोर्ट लुक, PPE Kit पहनकर यात्रा करती नजर आईं Rakul Preet Singh

Updated Jun 12, 2020 | 07:29 IST

Covid 19 जैसे खतरनाक वायरस ने लोगों के जीने का तरीका बदल द‍िया है। घर से बाहर न‍िकलने पर जहां मास्‍क और सेन‍िटाइजर आदत में शुमार हो गया है, वहां सेलेब्‍स का एयरपोर्ट लुक भी अब बदलता नजर आ रहा है।

Loading ...
Rakul Preet Singh
मुख्य बातें
  • मुंबई एयरपोर्ट पर PPE KIT पहने नजर आईं रकुल प्रीत
  • गुरुवार को मुंबई से द‍िल्‍ली के ल‍िए की थी यात्रा
  • अक्‍सर एयरपोर्ट पर Decent Look में नजर आने वाले स‍ितारों का बदला अंदाज

Rakul Preet Singh in PPE Kit: Covid 19 जैसे खतरनाक वायरस ने लोगों के जीने का तरीका बदल द‍िया है। घर से बाहर न‍िकलने पर जहां मास्‍क और सेन‍िटाइजर आदत में शुमार हो गया है, वहां सेलेब्‍स का एयरपोर्ट लुक भी अब बदलता नजर आ रहा है। तमाम सितारे यात्रा करने से बच रहे हैं और जो किसी कारणवश यात्रा कर रहे हैं वह पहले से कहीं अधिक सावधानी बरत रहे हैं। इसका उदाहरण गुरुवार को ही देखने को मिला, जब बॉलीवुड अदाकारा रकुल प्रीत सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर पीपीई किट पहनकर यात्रा करती नजर आईं।

सितारे रख रहे सुरक्षा का पूरा ध्‍यान

रकुल प्रीत स‍िंह जहां मुंबई से दिल्‍ली यात्रा के दौरान पीपीई किट पहने सुरक्षा मानकों के अनुरूप यात्रा करते नजर आईं, वहीं अन्‍य सितारे भी घरों से बाहर निकलते वक्‍त पूरा एहतिहयात बरत रहे हैं। जानकारों का मानना है कि सितारों को यात्रा के दौरान इस तरह की सावधानियां बरतनी होंगी। इसमें कोई शंका नहीं है कि सितारों को अपना एयरपोर्ट लुक का मोह त्‍यागना होगा और कोविड 19 के खतरे को पहचानते हुए जीवनशैली में बदलाव लाना होगा।

छूट के बाद घर से बाहर निकले सितारे

दो-तीन महीने से घर में बंद बॉलीवुड और टीवी के सितारे भी बाहर निकलने हैं। कोई शॉपिंग कर रहा है, तो वॉक‍िंग और कोई जॉगिंग। मीडिया के कैमरों में तमाम सितारे कैद हुए हैं। अपनी फ‍िटनेस के लिए बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर अनलॉक होते ही वॉक करते नजर आए। सफेद रंग की हाफ स्‍लीव टीशर्ट में अनिल कपूर मास्‍क लगाकर घूमते दिखे। वहीं हॉट अदाकारा मल्लिका शेरावत भी योगा और वॉक‍िंग करती नजर आईं। अदा शर्मा बाजार में घूमती और तरबूज खरीदती दिखीं तो अरबाज खान बाइक से सैर करते दिखे। 

हाल ही में मिली बाहर जाने की इजाजत

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के ल‍िए लगाए गए लॉकडाउन में लंबे समय बाद छूट मिली है। बाजार, पार्क, मॉल और मंदिरों में जाने की अनुमति दे दी गई है। तकरीबन ढाई महीने बाद बंद जिंदगी ने पटरी पर आना शुरू किया है। हालांकि कोरोना का खतरा कम नहीं हुआ है। रोजाना भारी संख्‍या में संक्रमित लोग सामने आ रहे हैं। सरकार ने लोगों को एहतियात के साथ बाहर निकलने की इजाजत दी है। महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने भी लॉकडाउन में ढील दे दी है जिससे कि लोग अपने घरों से जरूरी काम के ल‍िए जा सकें। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।