लाइव टीवी

Dabangg 3 box office collection Week 1: पहले सप्‍ताह में 120 करोड़ क्‍लब में दबंग 3, सलमान खान का जादू बरकरार

Updated Dec 27, 2019 | 14:03 IST

Dabangg 3 box office collection Week 1: 20 द‍िसंबर को र‍िलीज हुई सलमान खान की फ‍िल्‍म दबंग 3 का जादू बॉक्‍स ऑफ‍िस पर बरकरार है। एक सप्‍ताह में इस फ‍िल्‍म ने 120 करोड़ क्‍लब में जगह बना ली है।

Loading ...
Dabangg 3 box office collection Week 1

Dabangg 3 box office collection Week 1: 20 द‍िसंबर को र‍िलीज हुई बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फ‍िल्‍म दबंग 3 का जादू बॉक्‍स ऑफ‍िस पर बरकरार है। एक सप्‍ताह में इस फ‍िल्‍म ने 100 करोड़ क्‍लब में जगह बना ली है। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी यह दबंग सीरीज की तीसरी फ‍िल्‍म है जिसका दर्शकों को कई साल से इंतजार था। इस फ‍िल्‍म में एक बार फ‍िर सलमान खान चुलबुल पांडे के अंदाज में नजर आए हैं। इस फ‍िल्‍म ने अभी तक 126.3 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है।

देशभर में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Bill ) को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन से इस फ‍िल्‍म की कमाई जरूर प्रभावित हो रही है, वरना फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकार उम्‍मीद लगा रहे थे कि यह फ‍िल्‍म पहले सप्‍ताह में 150 करोड़ रुपये लेगी। 

हालां‍कि सलमान खान की इस फ‍िल्‍म ने पहले द‍िन 24.50 करोड़ रुपये कमाए थे वहीं शनिवार को 24.75 करोड़, रविवार को 31.90 करोड़, सोमवार को 10.70 करोड़, मंगलवार को 12 करोड़, बुधवार को 15.70  करोड़ और गुरुवार को 6.75 करोड़ रुपये कमाए। इस हिसाब से इसकी कुल कमाई 126.3 करोड़ तक पहुंच गई है।

बता दें कि इस फ‍िल्‍म में सलमान खान के संग सोनाक्षी सिन्‍हा और सई मांजरेकर नजर आई हैं। फ‍िल्‍म में सलमान के बीच लव दिखाया गया है। इस फ‍िल्‍म में सलमान खान जवां नजर आए हैं और चुलबुल पांडे को 18 साल से कम उम्र का भी दिखाया गया है। दबंग 3 में चुलबुल पांडे के किरदार की पास्‍ट लाइफ को द‍िखाया गया है जिसकी वजह से कहानी फ़्लैशबैक में गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।